X close
X close

अपने जन्मदिन पर ये 3 भारतीय खिलाड़ी रहे हैं प्लेइंग XI से बाहर

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद इंग्लैंड की टीम भारत के स्कोर से 138 रन पीछे चल रही है। इस मैच

Shubham Shah
By Shubham Shah September 03, 2021 • 13:48 PM

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद इंग्लैंड की टीम भारत के स्कोर से 138 रन पीछे चल रही है।

इस मैच के लिए भारतीय टीम ने दो बदलाव किए। उन्होंने इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी की जगह टीम में शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव को जगह दिया।

Trending


बता दें कि 2 सितंबर को इशांत शर्मा का जन्मदिन था। आज(3 सितंबर) को तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का जन्मदिन है। अपने जन्मदिन के दौरान ही ये दोनों ही गेंदबाज टीम से बाहर हो गए।

इन दोनों से पहले हाल ही में खत्म हुए भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज में युजवेंद्र चहल को भी उनके जन्मदिन के दिन आराम दिया गया था। 23 जुलाई को चहल के जन्मदिन पर भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा वनडे मुकाबला खेला गया था।

क्रिकेट के मैदान पर ये घटनाएं कम ही देखने को मिलती है जब अपने ही जन्मदिन पर किसी खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर रहना पड़ता है।

बता दें कि ओवल के मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में भारत ने पहली पारी में अपने सभी विकेट खोकर 191 रन बनाए। टीम की ओर से शार्दुल ठाकुर ने 57 रन तो वही कप्तान विराट कोहली ने 50 रनों की शानदार पारी खेली।