X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जिन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स ने छोड़कर सबसे बड़ी गलती कर दी

आईपीएल 2022 में KKR की टीम काफी मुश्किलों में नज़र आ रही है। लेकिन दूसरी तरफ देखा जाए तो उनके पुराने खिलाड़ी आईपीएल 15 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

By Nishant Rawat April 23, 2022 • 12:01 PM View: 1510

आईपीएल के सीज़न 15 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम संघर्ष करती नज़र आ रही है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में केकेआर ने अब तक सात मुकाबले खेले है, जिनमें से उन्हें सिर्फ तीन में ही जीत मिल सकी है। ऐसे में आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे इस टीम से जुड़े उन तीन पुराने खिलाड़ियों के नाम जिन्हें अब केकेआर की टीम काफी मिस कर रही होगी।

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik)

Trending


दिनेश कार्तिक लंबे समय से कोलकाता नाइट राइडर्स को अपनी सेवा दे रहे थे, लेकिन इस साल आरसीबी की टीम ने मेगा ऑक्शन के दौरान उन पर दांव खेला, जो कि एक सही फैसला साबित हो रहा है। दिनेश कार्तिक इस सीज़न आरसीबी के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए हैं, इस अनुभवी बल्लेबाज़ ने बैंगलोर के लिए अहम मौकों पर शानदार तरीके से मैच फिनिश किया है। यही वज़ह है अब केकेआर की टीम डीके को जरूर मिस कर रही होगी। बता दें कि दिनेश कार्तिक ने अब तक 7 मुकाबलों में 205 की स्ट्राइकरेट से 210 रन बनाए हैं। वहीं इसी दौरान वह ज्यादातर मौकों पर नॉन आउट पवेलियन लौटे हैं।

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज़ कुलदीप यादव लंबे समय से केकेआर का हिस्सा थे, लेकिन स्टारों से सज़ी केकेआर की टीम में कुलदीप यादव को ज्यादा चांस नहीं मिल सका जिस वज़ह से बाएं हाथ का ये गेंदबाज़ कही गुम हो गया था। लेकिन इस साल कुलदीप दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं और उन्हें लगातार ही प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिल रहा।

बता दें कि इस साल कुलदीप यादव आठ मुकाबलों में 13 विकेट चटका चुके हैं और पर्पल कैप को जीतने की रेस में दूसरे पायदान पर काबिज़ है। वहीं इस गेंदबाज़ ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए अहम मौके पर लगातार ही विकेट चटकाए हैं। यही वज़ह है अब कोलकाता नाइट राइडर्स कुलदीप को काफी मिस कर रही होगी।

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi)

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

राहुल त्रिपाठी पिछले साल केकेआर का हिस्सा थे, लेकिन आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में उन्होंने इस बल्लेबाज़ पर दांव नहीं खेला। इस साल राहुल त्रिपाठी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जलवे बिखेर रहे हैं और उनकी टीम के लिए मिडिल ऑर्डर में शानदार बल्लेबाज़ी करते दिख रहे हैं। बता दें कि केकेआर ने इस साल अपने मिडिल ऑर्डर के कारण काफी संघर्ष किया है, वहीं राहुल हैदराबाद के लिए छह मुकाबलों में लगभग 200 के स्ट्राइकरेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 205 रन बना चुके हैं। ऐसे में यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि केकेआर की टीम राहुल त्रिपाठी को इस सीज़न काफी याद कर रही होगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now