X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जो टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में हो सकते हैं युजवेंद्र चहल का बैकअप

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 31, 2021 • 16:18 PM View: 1517

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से अंदर बाहर होते रहते हैं। युजवेंद्र चहल ने अपनी गेंदबाजी से विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट का काफी भरोसा जीता है लेकिन फिर भी उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप से पहले खुदको साबित करना होगा। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे 3 खिलाड़ी जो टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में चहल का अच्छा बैकअप हो सकते हैं।

वरुण चक्रवर्ती: मिस्ट्री गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने अपनी गेंदबाजी से इन-दिनों सभी का ध्यान खींचा है। अगर वरुण चक्रवर्ती अपनी फिटनेस साबित कर लेते हैं तो वो दिन दूर नहीं की वह टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आएं। केकेआर के लिए आईपीएल में अब तक वरुण ने 21 मैचों में 25 विकेट लिए हैं।

Trending


राहुल चाहर: मुंबई इंडियस के गेंदबाज राहुल चाहर ने बीते दिनों इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में टीम इंडिया के लिए मैच खेला था। राहुल ने अपनी गेंदबाजी से विराट कोहली को काफी प्रभावित भी किया था। ऐसे में राहुल चाहर टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में चहल का अच्छा बैकअप साबित हो सकते हैं।

कुलदीप यादव: युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव दोनों खिलाड़ी एकसाथ खेलें इस बात की संभावना तकरीबन ना के बराबर है। युजवेंद्र चहल बीते कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म हैं। ऐसे में विराट कोहली और मैनेजमेंट एक बार फिर कुलदीप यादव पर भरोसा जता सकती है और वह टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया के लिए कारगर साबित हो सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo