X close
X close

Joe Root को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, IPL MINI Auction में मिल सकती है मोटी रकम

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ जो रूट आईपीएल में खेलने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। वह आईपीएल के आगामी सीजन में नज़र आ सकते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 23, 2022 • 15:26 PM

Joe Root IPL: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ जो रूट आईपीएल के आगामी सीजन में नज़र आ सकते हैं। खबरों की मानों तो वह आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में शामिल होंगे। यही वज़ह है आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको बताएंगे उन 3 टीमों के नाम जो इस इंग्लिश बल्लेबाज़ को अपनी टीम में शामिल कर सकती है।

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)

Trending


ऑरेंज आर्मी ने मिनी ऑक्शन से पहले अपने कई खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। इस लिस्ट में कप्तान केन विलियमसन भी शामिल हैं। अब हैदराबाद की निगाहें विलियमसन की रिप्लेंसमेंट को ढूंढ रही होगी।

केन की रिप्लेंसमेंट जो रूट बन सकते हैं। यह दोनों ही खिलाड़ी लगभग एक ही अंदाज में क्रिकेट खेलते हैं। वहीं रूट ऑरेंज आर्मी की कमान भी संभाल सकते हैं। रूट की मौजूदगी टीम को बॉलिंग ऑप्शन भी देगी। ऐसे में एसआरएच जो रूट को टारगेट कर सकती है।

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings)

सीएसके को भी एक ऐसे खिलाड़ी की जरुरत है जो भविष्य में टीम की कमान संभाल सके। खबरों के अनुसार माना जा रहा है कि यह सीजन महेंद्र सिंह धोनी का बतौर खिलाड़ी आखिरी सीजन होगा।

यही वज़ह है थाला धोनी की टीम जो रूट को खरीद सकती है। जो रूट सीएसके के लिए कप्तान और एंकर की भूमिका निभा सकते हैं। चेन्नई के होम ग्राउंड पर रूट की गेंदबाज़ी काफी असरदार साबित हो सकती है। 

पंजाब किंग्स (Punjab Kings)

पंजाब किंग्स के पास काफी मोटा पर्स है। उनके पास मिनी ऑक्शन के लिए 32.20 करोड़ रु हैं। ऐसे में PBKS भी जो रूट को खरीद सकती है।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

पंजाब के पास शाहरुख खान, जॉनी बेयरस्टो, भानुका राजपक्षे, और लियाम लिविंगस्टोन जैसे आक्रमक खिलाड़ी मौजूद हैं। पिछले साल पंजाब के साथ परेशानी का विषय यही रहा है कि उनका कोई भी खिलाड़ी एक छोर नहीं संभाव सका, ऐसे में इस परेशानी से पार उन्हें जो रूट लगा सकते हैं।