X close
X close

3 टीमें जिन पर है ऑलराउंडर की कमी, सैम करन कर सकते हैं दूर

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में सैम करन ने शानदार प्रदर्शन किया। उन पर आईपीएल ऑप्शन में बड़ी बोली लगने की संभावना है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 17, 2022 • 14:12 PM

सैम करन में टी-20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया। यह इंग्लिश खिलाड़ी एक क्वालिटी ऑलराउंडर है, ऐसे में आगामी आईपीएल ऑक्शन में सभी टीमों की निगाहें उन पर रहेगी। आज हम आपको बताएंगे उन 3 टीमों के बारे में जिन्हें हरफनमौला खिलाड़ियों की सबसे ज्यादा जरुरत है और वह सैम करन को टारगेट कर सकते हैं।

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals)

Trending


दिल्ली कैपिटल्स ने अपने स्टार ऑलराउंडर शार्दूल ठाकुर को मिनी ऑक्शन से पहले केकेआर के साथ ट्रेड किया है। अब DC के पास सिर्फ मिचेल मार्श के रूप में एक क्वालिटी फास्ट बॉलर ऑलराउंडर है। हालांकि वह भी टी-20 वर्ल्ड कप में ज्यादा गेंदबाज़ी करते नज़र नहीं आए।

दिल्ली के पर्स में कुल 19.45 करोड़ रु बचे हैं, ऐसे में अब उनकी निगाहें सैम करन पर टिकी होंगी। करन ने चोट से उभरने के बाद शानदार प्रदर्शन किया है। उन पर मोटी बोली लग सकती है और दिल्ली कैपिटल्स उन्हें शार्दूल की रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम के साथ जोड़ सकती है।

मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians)

पांच बार खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने आईपीएल से संन्यास की घोषणा कर दी है। इसी बीच एमआई ने डेनियल सैम्स को भी छोड़ने का फैसला किया।

मुम्बई के पास मिनी ऑक्शन में कुल 20.55 करोड़ का पर्स होगा। ऐसे में वह भी सैम करन को जरूर टारगेट करेंगे। सैम युवा हैं और लंबे समय तक पोलार्ड की रिप्लेसमेंट बन सकते हैं।

पंजाब किंग्स (Punjab Kings)

पंजाब किंग्स ने अपने कप्तान समेत 9 खिलाड़ियों की मिनी ऑक्शन से पहले रिलीज किया है। पंजाब टीम के पास अब 32.2 करोड़ है। PBKS की निगाहें भी सैम करन पर होगी।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

बता दें कि सैम करन पहले भी पंजाब किंग्स का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन अब इस इंग्लिश खिलाड़ी का बेहतर वर्जन सामने आया है। सैम पंजाब की बैटिंग और बॉलिंग दोनों को ही मजूबत कर सकते हैं।