X close
X close
Indibet

3 टीमें जिनका आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में बदल जाएगा कप्तान

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 31, 2021 • 22:30 PM View: 1685

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के बाकी बचे 31 मुकाबले संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेले जाएंगे। बीते दिनों आईपीएल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रैस रिलीज के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। बोर्ड ने कहा था कि सितंबर-अक्टूबर के आसपास भारत में मॉनसून के चलते बाकी बचे मुकाबले यूएई में खेले जाएंगे। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे उन 3 टीमों के बारे में जिनका आईपीएल के दूसरे चरण में कप्तान बदलना लगभग तय है।

दिल्ली कैपिटल्स:  श्रेयस अय्यर को कंधे में चोट के चलते आईपीएल 2021 से बाहर होना पड़ा था। अय्यर की गैरमौजूदगी में दिल्ली की टीम ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को कप्तान बनाया था। अय्यर लगभर रिक्वर हो गए हैं ऐसे में बाकी बचे 31 मुकाबलों में वह दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे इस बात में कोई शक नहीं है।

Trending


सनराइजर्स हैदराबाद: SRH ने ने 6 मैचों बाद डेविड वॉर्नर को कप्तानी से भी हटा दिया था और उनकी जगह केन विलियमसन को नया कप्तान बनाया था। आईपीएल के बाकी बचे मैचों के लिए केन विलियमसन का उपलब्ध रहना काफी मुश्किल है क्योंकि सितंबर-अक्टूबर में न्यूजीलैंड को पाकिस्तान के साथ सीरीज खेलनी है। ऐसे में हैदराबाद की टीम भुवनेश्वर कुमार को कमान सौंप सकती है।

कोलकाता नाईट राइडर्स:  इंग्लैंड के खिलाड़ियों का सितंबर-अक्टूबर में काफी व्यस्त शेड्यूल है। केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन बचे हुए आईपीएल में हिस्सा ले पाना काफी मुश्किल है जिसके चलते केकेआर दिनेश कार्तिक जो उनके उपकप्तान भी हैं उन्हें दोबारा टीम का कप्तान बना सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo