X close
X close
Indibet

4 भारतीय खिलाड़ी जो शराब से रहते हैं कोसों दूर, जानें कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 14, 2020 • 17:02 PM View: 2079

भारतीय क्रिकेट टीम ने क्रिकेट जगत में फिटनेस के नए आयाम हासिल किए हैं। इंडियन क्रिकेटर्स की गिनती आज के समय में सबसे फिट खिलाड़ियों में होती है। आज के टाइम में काफी क्रिकेट खेला जाता है ऐसे में खिलाड़ियों को फिट रहने के लिए खान-पान पर काफी काबू रखना होता है। आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको उन 4 भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शराब से कोसों दूर रहते हैं।

1) भुवनेश्वर कुमार: भारतीय टीम के स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी से न केवल टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया है बल्कि वह टीम इंडिया की गेंदबाजी लाइनअप के एक अहम हिस्सा भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भुवनेश्वर कुमार शराब और सिगरेट से दूर रहते हैं और आज तक शराब का सेवन नहीं किया है।

Trending


2) अजिंक्य रहाणे: भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की गिनती इंडियन टीम में सबसे फिट खिलाड़ियों में होती है। अजिंक्य रहाणे शानदार फिल्डर हैं लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि रहाणे शराब को हाथ नहीं लगाते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो पार्टी में वह कोल्डड्रिंक का सेवन करते हैं।

3) महेंद्र सिंह धोनी: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शराब नहीं पीते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धोनी किसी भी प्रकार के नशे वाली चीज को हाथ तक नहीं लगाते हैं। शायद यही वजह है कि उम्र के इस पड़ाव पर भी धोनी की फिटनेस का कोई सान्य नहीं है।

4) कुलदीप यादव: भारतीय स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव सामान्य परिवार से आते हैं। कुलदीप यादव शराब या अन्य किसी भी प्रकार के नशे से काफी दूर रहते हैं। कुलदीप यादव ने अपनी फिरकी से विपक्षी बल्लेबाजों को काफी नचाया है। कुलदीप आईपीएल में केकेआर टीम के लिए खेलते हैं।


 
Article