X close
X close
Indibet

5 मुस्लिम क्रिकेटर जिन्होंने हिन्दू लड़कियों से की है शादी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 17, 2021 • 16:27 PM View: 1263

टीम इंडिया के ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंजुम खान (Anjum Khan) से शादी कर ली है। शिवम दुबे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी है। शिवम दुबे ने धर्म की सारी बाधाओं को लांघकर शादी की है। इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे ऐसे 5 खिलाड़ी का नाम जिन्होंने प्यार के आगे धर्म को नहीं आने दिया।

जहीर खान: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने भारतीय गेंदबाजी लाइनअप को नए आयाम दिए हैं। जहीर खान ने लंबे अफेयर के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे को अपना जीवन साथी बनाने का फैसला किया है। जहीर खान ने साल 2017 में सागरिका से शादी की थी।

Trending


मंसूर अली ख़ान पटौदी: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मंसूर अली खान पटौदी का जन्म 1941 में भोपाल में हुआ था। मंसूर अली ख़ान पटौदी ने 1969 में बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर से शादी की थी। शर्मिला टैगोर हिंदू-बंगाली परिवार से नाता रखती हैं। टाइगर पटौदी ने 46 टेस्ट मैचों में 34.91 की औसत से 2793 रन बनाए थे।

मोहम्मद कैफ: टीम इंडिया के शानदार फील्डर मोहम्मद कैफ अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुश हैं। मोहम्मद कैफ को अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार संग तस्वीर को शेयर करते हुए देखा गया है। मोहम्मद कैफ ने साल 2011 में पूजा यादव नाम की लड़की के साथ शादी की थी।

मोहम्मद अजहरूद्दीन: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन को भारतीय क्रिकेट के बड़े बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल किया जाता है। मोहम्मद अजहरूद्दीन ने पहली पत्नी से तलाक के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी की थी। संगीता बिजलानी हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

इमरान ताहिर: साउथ अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज इमरान ताहिर ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। इमरान ताहिर ने साल 2007 में सुमैया दिलदार के साथ शादी की थी। सुमैया दिलदार हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हैं और फिलहाल वह अपना खुशनुमा शादीशुदा जीवन बिता रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo