X close
X close
Indibet

ऐसे 8 कारण जिससे पता चलता है कि विराट कोहली इंडियन फैंस के चहिते हैं

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 19, 2016 • 21:51 PM View: 4307

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने जिस तरह से कमाल की बल्लेबाजी दिखाते हुए अपने फैंस के दिलों में जगह बनाई है वो वाकई में किसी खिलाड़ी के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जाएगी। हम आपके लिए लेकर आए हैं वो आठ वजह जिसके चलते विराट ने बनाई है अपने फैंस के दिल में जगह।

► विराट कोहली जब भी मैदान में बल्लेबाजी करते हैं तो कभी किसी के सामने झुकते नही हैं। आज से कुछ दशक पहले भारतीय बल्लेबाज विदेशी खिलड़ियों के उग्र स्वभाव को सहन कर लेते थे, लेकिन विराट कभी भी विरोधी क्रिकेटर की धमक के आगे झुकते नही है। उनका यह अंदाज उनके फैंस को काफी रास आता है।

Trending


► विराट कोहली एक बेहतरीन क्रिकेटर होने के साथ-साथ स्टाइल आइकन के रूप में यंगस्टर्स के भी फेवरेट हैं। विराट जो भी करते है उनके फैंस स्टाइल के तौर पर उसे अपना लेते हैं।

► एडिलेड में खेले गए साल 2015 के वर्ल्ड कप (50 ओवर) में विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ शतक बनाया था। विराट ऐसा करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर हैं।

► विराट कोहली जब भी मैदान में बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो उनके चाहने वालों से लेकर क्रिकेटर्स तक को लगता है कि यहीं वो बल्लेबाज हैं जो मैच जीता सकते हैं। वर्ल्ड टी-20 से लेकर इन दिनों चल रहे आईपीएल तक में विराट कोहली ने अपने परफॉर्मेंस के स्तर को बनाए रखा है। विराट ने हाल ही में किंग्स XI पंजाब के खिलाफ मैच खेलते हुए 4000 रन के रिकॉर्ड को पार किया है।

► विराट कोहली के लिए भले ही अपने बिजी शेड्यूल में से वक्त निकालना मुश्किल होता है, लेकिन वे सोशल नेटवर्किंग साइट्स जैसे फेसबुक और ट्विटर के जरीए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। विराट की ये खासियत उन्हें उनके फैंस के बेहद करीब लाती है।

► जब भी मैच के दौरान रन चेस करने की बारी आती है तो विराट रन मशीन की तरह लक्ष्य का पीछा करते हैं। इस खूबी की वजह से विराट अपने फैंस के बीच हमेशा सराहना के पात्र रहते हैं।

► विराट कोहली के फैंस की सूची केवल उनके भारतीय फैंस तक ही सीमित नही है, बल्कि हाल ही में बांग्लादेश की मेजबानी में खेले गए एशिया कप के दौरान एक पाकिस्तानी फैन विराट से इतना ज्यादा प्रभावित हो गए थे कि उन्होंने अपने सरजमीन पर भारत का झंडा लहरा दिया था।

► स्पोर्ट्स प्रो के एक सर्वे के मुताबिक विराट विज्ञापन के मामने में वर्ल्ड में दूसरे स्थान पर आते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS