X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलिया के 8 स्टार खिलाड़ी नहीं करेंगे WI और BAN का दौरा!, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 09, 2021 • 14:17 PM View: 1031

ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के वेस्‍टइंडीज और बांग्‍लादेश दौरे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ताज़ा खबरों के मुताबिक, इन दो दौरों के लिए कंगारू टीम अपनी दूसरे दर्जे की टीम भेज सकती है क्योंकि पूर्व कप्तान स्‍टीव स्मिथ और ग्‍लेन मैक्‍सवेल समेत 8 खिलाड़ियों का इन दौरों पर जाना मुश्किल लग रहा है।

सिडनी मॉर्निंग हेराल्‍ड की एक रिपोर्ट के मुताबिक स्टीव स्मिथ और ग्लेन मैक्‍सवेल के अलावा डेविड वॉर्नर, पैट कमिंस, मार्कस स्‍टोइनिस, झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन व रिली मेरेडिथ का इन दो दौरों पर जाना मुश्किल है क्योंकि खिलाड़ी एक बार फिर से बायो बबल में जाकर खेलने से बचना चाहते हैं।

Trending


ये आठ के आठ खिलाड़‍ी आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर आए थे और बायो बबल और क्वारंटीन में रहकर मानसिक रूप से काफी थक चुके हैं। इसी लिए अब आगामी दौरों से उनके हटने का मतलब ये हो सकता है कि ये सभी खिलाड़ी सितंबर से आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में तरोताजा होकर लौटना चाहते हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख चयनकर्ता ट्रेवर ऑनर्स ने हाल ही में इन दोनों दौरों के लिए घोषित की गई 23 सदस्यीय टीम के सभी खिलाड़ियों से बात की थी। बात करने के बाद उन्होंने कहा है कि खिलाड़ियों के "विदेशों में हाल के अनुभव" और बायो बबल की थकान ने उनको काफी प्रभावित किया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo