X close
X close
Indibet

5 खिलाड़ी जिनकी प्रतिभा को कुचला गया, लिस्ट में 3 भारतीय शामिल

इस लिस्ट में शामिल है ऐसे 5 क्रिकेटर्स का नाम जिन्हें अगर इंटरनेशनल लेवल पर थोड़ा और मौका मिलता तो वो क्रिकेट के दिग्गज होते। इस लिस्ट में 3 भारतीय खिलाड़ियों का नाम भी शामिल है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 22, 2022 • 18:14 PM

इस आर्टिकल में उन 5 इंटरनेशनल क्रिकटर्स का जिक्र है जिनपर मैनेजमेंट या फिर कप्तान द्वारा भरोसा नहीं जताया गया। इन पांचों खिलाड़ियों में कूट-कूटकर प्रतिभा भरी थी बावजूद इसके उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर इतने मौके नहीं मिले जितना ये सभी क्रिकेटर्स डिजर्व करते थे।

आकाश चोपड़ा: फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 29 शतक और 45.35 की औसत से 10839 रन बनाने वाले आकाश चोपड़ा को भारतीय टीम में कभी भी उतना मौका नहीं मिला जितना वो डिजर्व करते थे। आकाश चोपड़ा ने भारत के लिए केवल 10 टेस्ट मैच खेला जो ज्यादातर विदेशी जमीन पर ही थे। आकाश चोपड़ा को अगर और मौका मिलता तो वो क्रिकेट के दिग्गज होते।

Trending


युसूफ पठान: आईपीएल में 142.97    के स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले ऑलराउंडर युसूफ पठान को भारतीय टीम में कभी भी उतना मौका नहीं मिला जितना वो डिजर्व करते थे। युसूफ पठान ने भारत के लिए केवल 57 वनडे और 22 टी-20 मैच खेले। टी-20 इंटरनेशनल में 146.58 तो वनडे में युसूफ पठान ने 113.6 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए।     

इमरान नज़ीर: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमरान नज़ीर अपने टाइम के सबसे शानदार हिटर में से एक थे। हालांकि, इमरान नज़ीर को पाक टीम से खेलने का उतना मौका नहीं मिला जितना वो डिजर्व करते थे। इमरान नज़ीर ने पाकिस्तान के लिए 8 टेस्ट 79 वनडे और 25 टी-20 मैच खेले। इमरान नज़ीर तेजी से रन बनाने के लिए जाने जाते थे।

इरफान पठान: ऑलराउंडर इरफान पठान अपने करियर के शुरुआती दिनों में जितना प्रभावी साबित हुए थे उसको देखकर साफ पता चलता था कि उनका भविष्य काफी ज्यादा उज्जवल है। इरफान पठान अपने करियर में चोट से काफी परेशान रहे बावजूद इसके उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। इरफान पठान ने भारत के लिए 29 टेस्ट 120 वनडे और 24 टी-20 मैच खेले।

यह भी पढ़ें: 'वो शौचालय में भी मेरे पीछे आते हैं' ENG क्रिकेटर ने बताया पाकिस्तान सिक्योरिटी का हाल

क्रिस लिन: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। क्रिस लिन डोमेस्टिक क्रिकेट और बिग बैश लीग के अलावा आईपीएल में अपना जलवा बिखेर चुके हैं। 32 साल के क्रिस लिन ने अब तक ऑस्ट्रेलिया के लिए केवल 4 वनडे और 18 टी-20 मैच खेले हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now