X close
X close
Indibet

आकाश चोपड़ा ने चुनी मुंबई इंडियंस की आइडियल प्लेइंग XI, इशान किशन की जगह इसे दी नंबर 3 पर जगह

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 02, 2021 • 17:39 PM View: 2336

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल के 14वें सीजन के लिए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की आइडियल प्लेइंग इलेवन चुनी है। 9 अप्रैल को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स के बीच होने वाले मुकाबले से इस सीजन का शुभारंभ होगा। 

आकाश ने पहले 4 बल्लेबाजों में ओपनिंग में कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक को रखा है। इसके बाद नंबर 3 के लिए सूर्यकुमार यादव और 4 के लिए इशान किशन को चुना है। 

Trending


आकाश ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, “ रोहित शर्मा के साथ क्विंटन डी कॉक, इसके बाद सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन। यह मेरे टॉप 4 होंगे। हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड,इससे आपके 7 खिलाड़ी हो जाते हैं। आप इन्हें बल्लेबाजी क्रम में ऊपर-नीचे कर सकते हैं।” 

आकाश ने 4 गेंदबाज चुनी है, जिसमें एक स्पिनर शामिल हैं।

आकाश ने आगे कहा, टॉप-7 के बाद बाद,आपको सिर्फ 4 खिलाड़ी और चुनने हैं और आपने अभी तक सिर्फ दो विदेशी चुने हैं। इन 4 में आपके पास जसप्रीत बुमराह औऱ राहुल चाहर हैं। इसलिए बाकी बचे 2 खिलाड़ियों में जिन्हें आप ले सकते हैं उसमें ट्रेंट बोल्ट और उनके साथ आप नाथन कूल्टर नाइल को खिला सकते हैं।

“ उनके (मुंबई इंडियंस) के पास बहुत विकल्प हैं। अगर वह 4 विदेशी खिलाड़ियों को नहीं खिलाते तो यह भी इस टीम के लिए काम करेगा। यह इस तरह की टीम है। इसलिए मुंबई इंडियंस एक बार फिर वह टीम होगी,जिसपर सबकी नजरें रहेंगी।

बता दें कि मुंबई इंडियंस आईपीएल के इतिहास की इकलौती टीम है, जिसने पांच पर खिताब कब्जा किया है। पिछले दो सीजन से ट्रॉफी मुंबई के पास ही है। 

Aakash Chopra’s Mumbai Indians XI: 

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और नाथन कूल्टर नाइल।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools