"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने चुनी मुंबई इंडियंस की प्लेइंग XI, क्रिस लिन को नहीं दी जगह,इन्हें बनाया ओपनर

By Saurabh Sharma
Sep 07, 2020 • 13:18 PM

मशहूर भारतीय कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने फेसबुक पेज एक वीडियो में बात करते हुए आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है।

उन्होंने मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में बतौर ओपनर साउथ अफ्रीका के शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और कप्तान रोहित शर्मा को जगह दी है।  उन्होंने विस्फोटक ओपनर क्रिस लिन को अपनी टीम में नहीं रखा है और रोहित को बतौर दूसरे ओपनर चुना है।

Also Read: डेविड हसी ने कहा, अगर ऐसा हुआ तो आंद्रे रसेल IPL 2020 में जड़ सकते हैं दोहरा शतक

तीसरे नंबर पर उन्होंने युवा ऑलराउंडर सूर्यकुमार यादव को रखा है तो वहीं चौथे पर बाएं हाथ के बेहतरीन भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन को चुना है। 
आकाश चोपड़ा की इस लिस्ट में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पांचवे नंबर पर मौजूद है। छठे पर वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड तो वहीं 7वें पर बाएं हाथ के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या मौजूद है।

गेंदबाजी की बात करे तो 8वें नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के नाथन कूल्टर नाइल, 9वें भारत के जसप्रीत बुमराह, 10 वें पर स्पिनर राहुल चाहर तो वहीं 11वें पर न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के शानदार तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को रखा है। 

आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई मुंबई इंडियंस का प्लेइंग XI

क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, नाथन कूल्टरनाइल, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट। 

ये भी पढ़ें: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का शेड्यूल,मैच-वेन्यू और समय की पूरी जानकारी


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।