X close
X close
Indibet

हार्दिक पांड्या को लेकर आकाश चोपड़ा ने की बड़ी भविष्यवाणी, टेस्ट क्रिकेट में भविष्य को लेकर सवालिया निशान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 09, 2021 • 09:00 AM View: 1422

7 मई को, BCCI ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप और इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया। हालांकि, इस 20 सदस्यीय जंबो स्क्वाड में हार्दिक पांड्या का नाम नहीं था जिसने कई क्रिकेट पंडितों को हैरान करके रख दिया। आकाश चोपड़ा भी इस बात से हैरान नजर आ रहे हैं।

पंड्या ने आईपीएल के 14 वें संस्करण में मुंबई इंडियंस के लिए एक भी ओवर नहीं फेंका था। जब से जूनियर पांड्या ने अपनी पीठ की सर्जरी करवाई है, वह गेंदबाज़ी करने से बचते हुए नजर आ रहे हैं। अब इसी कड़ी में उनको लेकर पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने एक बड़ा बयान दिया है।

Trending


आकाश ने कहा, "एक बात निश्चित है कि अगर वह टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल नहीं खेल रहे हैं, तो यह ठीक है लेकिन अगर इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों के लिए भी उनका नाम नहीं है, तो यह स्पष्ट है कि हार्दिक पंड्या लंबे समय तक टेस्ट क्रिकेट में नहीं दिखने वाले हैं।"

आगे बोलते हुए इस मशहूर कमेंटेटर ने कहा, "हम सभी को लगा कि हार्दिक पांड्या का नाम निश्चित रूप से होगा। यह स्पष्ट है कि अगर उन्हें टेस्ट क्रिकेट कहीं भी खेलना है तो इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया ऐसे स्थान हैं जहां आपको मध्यम तेज गेंदबाज हार्दिक पंड्या की जरूरत होगी। उनकी गेंदबाजी के साथ एक मुद्दा है। कप्तान ने कुछ समय पहले यह भी कहा कि वे उनके वर्कलोड को संभाल रहे हैं, ताकि हम उन्हें टेस्ट क्रिकेट के लिए सुरक्षित रख सकें लेकिन अब उनका नाम ना होना अच्छा संकेत नहीं है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now