X close
X close
Indibet

T20 वर्ल्ड कप की टीम में भारत कर सकता है बड़े बदलाव, इन खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज

Shubham Shah
By Shubham Shah
September 30, 2021 • 14:36 PM View: 666

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में जिन 15 खिलाड़ियों को चुना गया उनमें से कुछ खिलाड़ियों का फॉर्म हाल में चल रहे आईपीएल 2021 में बेहद खराब चल रहा है। ऐसे में बीसीसीआई टी-20 वर्ल्ड कप को देखते हुए फिर से एक बार टीम पर विचार कर सकती है।

भारत के मशहूर क्रिकेटर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस मुद्दे पर प्रकाश डालते हुए कहा है कि आईपीएल 2021 में ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, और भुवनेश्वर कुमार ऐसे खिलाड़ी है जो टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में बेहद खराब प्रदर्शन कर रहे हैं।

Trending


यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा,"मैं ईशान किशन की फॉर्म के बारे में बात कर रहा हूं, ये खिलाड़ी मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में भी नहीं है और वो भारत की 15 सदस्यीय टीम में शामिल है। यह एक बड़ा सवाल है। सूर्यकुमार यादव को मैं जितना प्यार करता हूं अब देखकर लगता है कि उनका फॉर्म बिल्कुल खराब हो चुका है। फिर मैं हार्दिक पांड्या के बारे में सोचता हूं, जो गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। सेलेक्टर्स ने कहा था कि वो 3 तेज गेंदबाज को इसलिए ले जा रहे हैं कि हार्दिक पांड्या ने उनसे वादा किया था कि वो गेंदबाजी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।"

आगे बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि भुवनेश्वर कुमार का फॉर्म भी चिंताजनक है। उन्होंने यह भी कहा कि श्रेयस अय्यर अभी रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल हैं और कही ना कही मैनेजमेंट उन्हें मुख्य टीम में शामिल कर सकती है।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

इसके अलावा उन्होंने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन, चेन्नई सुपर किंग्स के शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर भी सेलेक्टर्स की नजर पर होंगे। बता दें कि आईसीसी ने यह फरमान दिया है कि अगर किसी भी टीम को वर्ल्ड कप से पहले टीम में बदलाव करने है तो 10 अक्टूबर तक टीमें फिर से अपने खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo