X close
X close
Indibet

आकाश चोपड़ा ने चुने 5 भारतीय गेंदबाज जो IPL 2022 ऑक्शन में बिक सकते हैं सबसे महंगे, शार्दुल ठाकुर का नाम नहीं

पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने उन 5 भारतीय गेंदबाजों को चुना है जो आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में सबसे ज्यादा महंगे बिक सकते हैं। आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में

By Saurabh Sharma January 31, 2022 • 14:58 PM View: 430

पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने उन 5 भारतीय गेंदबाजों को चुना है जो आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में सबसे ज्यादा महंगे बिक सकते हैं। आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होना है। चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट वीडियो में इन पांच खिलाड़ियों को चुना,जिसमें तीन तेज गेंदबाज है और दो स्पिनर। शार्दुल ठाकुर और रविचंद्रन अश्विन जैसे खिलाड़ी इसमें नहीं है। 

इस लिस्ट में प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान,राहुल चाहर,युजवेंद्र चहल और दीपक चाहर का नाम शामिल था। चोपड़ा के अनुसार दीपक आईपीएल के इस मेगा ऑक्शन में बिकने वाले सबसे महंगे भारतीय तेज गेंदबाज होंगे। 

Trending


चोपड़ा ने कहा, “सबसे पहले वह (दीपक) आपके लिए नई गेंद से विकेट चटकाएंगे। उनकी तरह का कोई भारतीय नहीं है। आप भुवनेश्वर कुमार, संदीप वॉरियर, शिव मावी के बारे में सोच सकते हैं। मैं हर्षल पटेल के साथ भी महीं जाउंगास भले ही उन्होंने पिछले सीजन 32 विकेट लेकर पर्पल कैप जीती हो। लेकिन मुझे लगता है कि शायद उन्हें इतने ज्यादा पैसे ना मिले।”  

चोपड़ा ने आगे कहा, “दीपक पावरप्ले में आपको विकेट निकाल कर दे सकते हैं। इसे अच्छा कोई काम नहीं कर सकता। आप विरोधी टीम की कमर तोड़ देते हैं। डेथ ओवरों में वह ठीक हैं, ये नहीं कहूंगा की बहुत अच्छे हैं, लेकिन आप उनसे काम चला सकते हैं। मुझे लगता है कि चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें दोबारा खरीदने की कोशिश करेगी। अहमदाबाद और लखनऊ की टीम भी उनके पीछे जा सकती है। हर फ्रेंचाइजी उन्हें अपनी टीम में लेनी की कोशिश करेगी और अब वह अच्छी बल्लेबाजी भी करने लगे हैं।” 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

गौरतलब है कि युजवेंद्र आईपीएल इतिहास के सबसे सफल स्पिन गेंदबाजों में शुमार हैं। इसके अलावा राहुल चाहर औऱ प्रसिद्ध कृष्णा पिछले सीजनों में अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया है। युवा आवेश खान पिछले सीजन अपनी गेंदबाजी से कमाल दिया था और हर्षल पटेल के बाद टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट अपने खाते में डाले थे। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now