X close
X close

IPL 2020, SRH vs CSK: आकाश चोपड़ा ने बताया उस खिलाड़ी का नाम जो कर सकता है राशिद खान को बेअसर

By Prabhat Sharma
Oct 13, 2020 • 17:14 PM

IPL 2020, SRH vs CSK: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। आकाश चोपड़ा आईपीएल सीजन 13 पर बारीकी से अपनी नजर बनाए हुए हैं। आकाश मैच से जुड़े अहम सवालों का जवाब देते हैं और फैंस के मन में उठ रही दुविधाओं को काफी हद तक कम करने का काम करते हैं।

इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के मुकाबले से पहले आकाश चोपड़ा की तरफ से बड़ा बयान सामने आया है। आकाश चोपड़ा ने सीएसके के बल्लेबाज अंबाती रायडू की तारीफ करते हुए कहा कि, 'यह अंबाती रायडू के लिए अपनी क्षमता साबित करने और दुनिया को यह दिखाने का समय है कि वह क्या करने में सक्षम है। अगर चेन्नई सुपर किंग्स को जीत की पटरी पर वापस लौटना है तब रायडू का प्रदर्शन काफी महत्वपूर्ण होगा।'

Also Read: आरसीबी के खिलाफ मैच में आ सकता है क्रिस गेल का तूफान, यूनिवर्स बॉस ने शुरू किया अभ्यास

अंबाती रायडू कर सकते हैं राशिद खान को बेअसर: आकाश चोपड़ा ने कहा कि अगर सीएसके टीम में कोई भारतीय बल्लेबाज है जो राशिद खान को बेअसर कर सकता है, तो वह अंबाती रायडू है। पिछले कुछ मैचों में, उन्होंने अपनी ताकत की झलक दिखाई है और उनके लिए हैदराबाद के खिलाफ भी अच्छा करने का मौका है।

बता दें कि पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों चेन्नई सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में सीएसके की टीम चाहेगी कि इस मैच को जीतकर पिछली हार का बदला लिया जाए और वह किसी तरह से पटरी पर लौटें। अंक तालिका की बात करें तो 7 मैचों में 2 जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 7वें स्थान पर है। वहीं हैदराबाद की टीम 7 मैचों में 3 जीत के साथ 5वें स्थान पर है।