X close
X close
Indibet

आरोन फिंच ने उठाए ICC पर सवाल, कहा- 'WTC Final में दोनों टीमों को क्यों दिए गए हैं 3 DRS'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 19, 2021 • 17:25 PM View: 1060

साउथैम्पटन में खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में लंच तक भारतीय टीम ने दो विकेट गंवाकर 69 रन बना लिए हैं। भारतीय ओपनर्स ने टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई थी लेकिन लंच तक पहुंचते-पहुंचते भारत ने दोनो ओपनर्स के विकेट गंवा दिए।

हालांकि, इस टेस्ट मैच में दोनों टीमों को तीन-तीन रिव्यू दिए गए हैं जिसे लेकर ऑस्ट्रेलिया के लिमिटेड ओवर कप्तान आरोन फिंच ने सवाल उठाए हैं। फिंच ने आईसीसी से सवाल पूछा है कि WTC Final में दोनों टीमों को तीन DRS क्यों दिए गए हैं।

Trending


फिंच ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'इस टेस्ट मैच में तटस्थ (Neutral) अंपायर होने के बावजूद दोनों टीमों को 3 DRS कैसे दिए जा सकते हैं? मुझे तो ये लगा था कि यह हाल ही में घरेलू अंपायरों की वजह से लाया गया था!'

फिंच के इस सवाल के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। वहीं, आपको बता दें कि लंच के समय तक कप्तान विराट कोहली 12 गेंदों पर एक चौके की मदद से छह रन बनाकर नाबाद हैं जबकि चेतेश्वर पुजारा को अभी अपना खाता खोलना बाकी है, जिन्होंने अब तक 24 गेंदों का सामना किया है। न्यूजीलैंड की ओर से काइल जैमीसन और नील वैगनर ने अब तक एक-एक सफलता हासिल की है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo