X close
X close
Indibet

कप्तान एरॉन फिंच ने इन 3 खिलाड़ियों को दिया पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया की जीत का श्रेय

IANS News
By IANS News
November 27, 2020 • 22:56 PM View: 401

भारत को शुक्रवार को पहले वनडे मैच में करारी मात देने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने डेविड वॉर्नर (David Warner), स्टीव स्मिथ (Steve Smith), ग्लैन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) सहित पूरी टीम की तारीफ की है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 374 रन बनाए। फिंच ने खुद शतक जमाया और 114 रनों की पारी खेली। स्मिथ ने 66 गेंदों पर 105, वॉर्नर ने 76 गेंदों पर 69 और मैक्सवेल ने 19 गेंदों पर 45 रन बनाए।

भारत 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 308 रन ही बना पाई और 66 रनों से मैच हार गई।

Trending


मैच के बाद फिंच ने कहा, "मध्य के ओवरों में मुझे गेंद को टाइम करने में परेशानी हो रही थी। मैंने कुछ जोखिम लिए जो काम कर गए। हम एक टीम के तौर पर साथ नहीं थे। आधी टीम क्वारंटीन थी और आधी टीम एससीजी में ट्रेनिंग कर रही थी। हमने किसी एक निश्चित खिलाड़ी को टारगेट करने की कोशिश नहीं की थी।"

उन्होंने कहा, "हर इंसान की अपनी अलग कमजोरी और ताकत होती है। वॉर्नर विकेट पर अच्छी तरह मूव कर रहे हैं जिस पर वह लगातार काम कर रहे थे। स्मिथ अलग क्लास के बल्लेबाज हैं। मैक्सवेल के पास अलग तरह की काबिलियत है, उन्होंने आते ही अपना काम किया और विपक्षी टीम को दबाव में ला दिया।"

तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर ही खेला जाएगा।


 
Article