Advertisement
Advertisement

डी विलियर्स ने दिए संकेत, आरसीबी के लिए खेल सकते हैं आईपीएल 2023

अगर आप एबी डी विलियर्स के फैन हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। एबी डी विलियर्स ने हाल ही में एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने संकेत दिया है कि वो आईपीएल 2023 में आरसीबी के लिए खेल सकते

Shubham Yadav
By Shubham Yadav November 09, 2022 • 13:27 PM
Cricket Image for डी विलियर्स ने दिए संकेत, आरसीबी के लिए खेल सकते हैं आईपीएल 2023
Cricket Image for डी विलियर्स ने दिए संकेत, आरसीबी के लिए खेल सकते हैं आईपीएल 2023 (Image Source: Google)
Advertisement

अगर आप एबी डी विलियर्स के फैन हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। डी विलियर्स ने एक ऐसा बयान दिया है जिसको जानने के बाद आप भी खुशी से झूम उठेंगे। इस बयान के जरिए डी विलियर्स ने ये संकेत दिया है कि वो आगामी आईपीएल 2023 सीज़न में एक बार फिर से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (आरसीबी) के लिए खेलते दिख सकते हैं।

डी विलियर्स ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, 'चिन्नास्वामी स्टेडियम में वापस आना काफी इमोशनल होगा, मैंने कभी भी अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देकर आधिकारिक तौर पर संन्यास नहीं लिया, इसलिए मैं इसके लिए काफी उत्सुक हूं और फिर से पिच पर एंट्री करना, बहुत सारी कहानियां और यादें जुड़ी हुई हैं।"

Trending


डी विलियर्स के इस बयान से ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि शायद वो एक बार फिर से आरसीबी की जर्सी में खेलते दिखेंगे और अपने घरेलू मैदान (चिन्नास्वामी स्टेडियम) में ही अपने फैंस के सामने अलविदा कहेंगे। अगर ऐसा सच में होता है तो फैंस के लिए विराट कोहली और एबी डी विलियर्स को साथ में देखना मुमकिन होगा और आरसीबी की टीम एक बार फिर से ट्रॉफी जीतने के लिए जान फूंकती हुई दिखेगी।

Also Read: क्रिकेट के दिलचस्प किस्से

डी विलियर्स फिलहाल भारत में ही हैं और उनकी आरसीबी के मैनेजमेंट से भी हाल ही में मुलाकात हुई थी। बता दें कि एबी डीविलियर्स ने साल 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था लेकिन उन्होंने दुनियाभर की टी-20 क्रिकेट लीग्स में खेलना जारी रखा मगर 2021 के अंत में उन्होंने आईपीएल समेत और लीग्स में भी खेलना बंद कर दिया था। डीविलियर्स को आखिरी बार आईपीएल में चौदहवें सीजन के दौरान खेलते हुए देखा गया था।


Cricket Scorecard