X close
X close
Indibet

एबी डी विलियर्स IPL के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में कर सकते हैं वापसी, कोच मार्क बाउचर ने दिया बड़ा संकेत

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 16, 2021 • 07:18 AM View: 1161

साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डी विलियर्स (AB de Villiers) का अभी भी इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 से कुछ महीनों पहले डी विलियर्स के साउथ अफ्रीकी टीम में वापसी की बातें सामनें आई थी। हालांकि कोरोना के कारण टूर्नामेंट स्थगित हो गया और मिस्टर 360 क्रिकेटर की वापसी की बातें भी ठंडे बस्ते में चली गई।

अब साउथ अफ्रीका के हेड कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) ने खुलासा किया है कि एबी डी विलियर्स के नेशनल टीम में वापसी की चर्चा अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुई हैं। बाउचर ने बताया कि आईपीएल के लिए रवाना होने से पहले उनकी डी विलियर्स से बात भी हुई थी।

Trending


बता दें कि डी विलियर्स आईपीएळ 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहे हैं। 

iol.ca.za से बातचीत में बाउचर ने कहा, " मैंने उनके आईपीएल के लिए जाने से पहलेउनसे बात की थी। अभी भी बात पूरी तरह खुली हुई है। एबी आईपीएल में बहुत अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं और खुद और हर किसी को साबित करना चाहते हैं कि वह अभी भी वर्ल्ड क्रिकेट के मुख्य व्यक्ति हैं और उस स्तर पर दबदबा बना सकते हैं।”

बाउचर ने बताया कि वह आईपीएल खत्म होने के बाद डी विलियर्स से पूरी बात करेंगे। डी विलियर्स ने आईपीएल 2018 के बाद अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी।

साउथ अफ्रीका की टीम फिलहाल पाकिस्तान के खिलाफ चार टी-20 मैचों की सीरीज खेल रही है। जिसमें उसके कई बड़े स्टार खिलाड़ी शामिल नहीं हैं। क्विंटन डी कॉक, कागिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया, फाफ डु प्लेसिस, डेविड मिलर और लुंगी एंगिडी जैशे खिलाड़ी शामिल हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now