X close
X close
Indibet

IPL 2020: विराट कोहली ने हार के बाद मानी गलती,बताया एबी डी विलियर्स को नंबर 6 पर बल्लेबाजी के लिए क्यों भेजा

IANS News
By IANS News
October 16, 2020 • 08:43 AM View: 2993

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल-13 में गुरुवार को मिली दूसरी हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि लोकेश राहुल की कप्तानी वाली टीम उनकी टीम से बेहतर खेली। बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट खोकर 171 रन बनाए। पंजाब ने आखिरी गेंद पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। आखिरी में मैच रोमांचक बन गया था और सुपर ओवर में जाता दिख रहा था लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

मैच के बाद कोहली ने कहा, "यह काफी हैरानी भरा था। हमें लगा था कि मैच 18वें ओवर में खत्म हो जाएगा। आखिरी के ओवरों में कुछ दबाव आपको असमंज में डाल सकते हैं। इस खेल में कुछ भी हो सकता है। पंजाब ने अच्छा खेला। हम आज मैच में नहीं थे।"

Trending


इस मैच में बेंगलोर ने अपने स्टार बल्लेबाज एबी डी विलियर्स को नंबर 6 पर बल्लेबाजी भेजा और उनसे पहले वॉशिंगटन सुंदर तथा शिवम दुबे को उतारा।

डी विलियर्स को नीचे भेजने पर कोहली ने कहा, "हमने बात की थी। बाहर से यह संदेश आया था कि बाएं-दाएं हाथ के संयोजन को बनाए रखा जाए क्योंकि उनके पास दो लेग स्पिनर थे। कई बार आपके फैसले काम नहीं आते लेकिन यह होता है। हमने जो फैसला लिया उससे हम खुश हैं।"

आईपीएल के इतिहास में इससे पहले तन बार ही ऐसा हुआ था जब डी विलियर्स 6 नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। सबसे पहले 2009, 2012 और फिर आईपीएल 2014 में। ऐसे में टीम मैनेजमेंट का उन्हें नीचे भेजने का फैसला काफी चौंकाने वाला था। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now