X close
X close
Indibet

VIDEO : पापा के जन्मदिन पर डी विलियर्स ने गाया गाना, तो ग्लेन मैक्सवेल ने कर दिया ट्रोल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 02, 2021 • 15:06 PM View: 904

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके दक्षिण अफ्रीका के महान बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वायरल वीडियो में डी विलियर्स अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीका के इस सुपरस्टार ने अपने पिता के 70वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में अपनी पत्नी के साथ जेसन मेराज द्वारा गाया गाया गीत "I won't give up" गाया। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए, एबी डिविलियर्स ने बताया था कि यह गीत उनके "सर्वकालिक पसंदीदा" गानों में से एक है क्योंकि यह उन्हें भगवान की उपस्थिति की याद दिलाता है और उन्हें अपने पिता के लिए आभारी महसूस कराता है।

Trending


डी विलियर्स को गाता देख उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और वो उनके इस वायरल वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के तेजतर्रार ऑलराउंडर और एबी डिविलियर्स के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम के साथी ग्लेन मैक्सवेल ने भी डी विलियर्स की पोस्ट पर रिएक्शन देने में देर नही लगाई।

मैक्सवेल ने मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम्हारे प्रदर्शन में निश्चित रूप से पहले के मुकाबले काफी 'सुधार' था। आपको बता दें कि आईपीएल 2021 में मैक्सवेल और डी विलियर्स की जोड़ी शानदार फॉर्म में थी और आरसीबी की टीम यही चाहेगी कि ये दोनों खिलाड़ी इसी फॉर्म को दूसरे फेज़ में भी जारी रखें।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now