X close
X close
Indibet

वन डे में एबी डी विलियर्स ने बनाया ये अनचाहा रिकॉर्ड

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 08, 2016 • 15:34 PM View: 16577

8 जून, नई दिल्ली। वेस्टइंडीज में खेली जा रही ट्राई सीरीज के तीसरे मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 47 रन से मात देकर अपना पहला मैच जीता। बड़े-बड़े खिलाड़ियों से भरी साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन टीम संघर्ष करती नजर आई और स्कोर 200 रन के पार भी नहीं जा सका। लेकिन हरफनमौला खिलाड़ी फरहान बेहरादिन के शानदार अर्धशतक और गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत साउथ अफ्रीकी टीम जीत हासिल करने में कामयाब रही।  

साउथ अफ्रीका की टीम बेशक मुकाबला जीत गई लेकिन टीम के सबसे बड़े खिलाड़ी एबी डी विलियर्स ने एक बार फिर अपना जलवा दिखाने में असफल रहे जिसके लिए वह विख्यात हैं। 

Trending


आईपीएल 2016 में विराट कोहली और डेविड वॉर्नर के बाद 687 रन के साथ तीसरे सबसे सफल बल्लेबाज रहे एबी डी विलियर्स का वेस्टइंडीज औऱ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही ट्राई सीरीज में प्रदर्शन फीका रहा है। डीविलियर्स ने वेस्टइंडीज़ के खिलाफ पहले मैच में 31 रन बनाए जबकि दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 22 रन की पारी खेली। वह इस सीरीज के दोनों मुकाबलों में एक भी बाउंड्री लगाने में सफल नही हुए हैं। 

इस ट्राई सीरीज में डी विलियर्स ने 87 गेंदें खेली है लेकिन इतनी सारी गेंद में वह एक भी छक्का या चौका नही मार पाए हैं। अगर साल 2016 की बात की जाए तो डी विलियर्स ने वन डे में पिछले 92 गेंदों में एक भी बाउंड्री नही लगा पाए। इससे पहले 2008 में बांग्लादेश के खिलाफ भी डी विलियर्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ था जब उन्होंने बिना कोई बाउंड्री लगाए हुए 97 गेंदें खेली थी।  
एबी डी विलियर्स ने आईपीएल में कुल खेली 407 गेंदों में 94 बाउंड्री लगाई थी मतलब हर चौथी गेंद पर एक बाउंड्री। 

अगर इस ट्राई सीरीज में एबी डी विलियर्स का यही हाल रहा तो इसका नुकसान साउथ अफ्रीका को उठाना पड़ सकता है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS