X close
X close

बुमराह और रबाडा जैसे गेंदबाजों पर छक्का लगाने वाले हैदराबाद के इस खिलाड़ी के फैन हुए हरभजन सिंह, ट्विटर पर कही ये बात

By Shubham Shah
Nov 09, 2020 • 11:44 AM

आईपीएल-13 के दूसरे एलिमिनेटर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रनों से हरा दिया। इस मुकाबले में दिल्ली द्वारा दिये गए 190 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम अपने बल्लेबाजों के अथक प्रयास के बावजूद मुकाबले में पीछे रह गई।

हालांकि हैदराबाद की तरफ से मिडिल ऑर्डर में कुछ करारे शॉट लगाने वाले युवा बल्लेबाज अब्दुल समद की जमकर तारीफ हो रही है। समद ने मैच में 16 गेंदों में 33 रनों की बेजोड़ पारी खेली जिसमें उन्होंने 2 चौके और 2 छक्के लगाएं।

Also Read: IPL 2020: अगर हम टूर्नामेंट जीतते हैं और मैं कोई विकेट नहीं लेता फिर भी मुझे कोई गम नहीं: कागिसो रबाडा

पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर अब्दुल समद की तारीफ करते हुए कहा है कि समद आने वाले समय में एक स्पेशल प्लेयर बनेंगे और जिस तरह के लुभवाने शॉट वो खेलते है वो बहुत ही दर्शनीय होते है। हरभजन ने समद की उस पुल-शॉट की तारीफ की जब उन्होंने एनरिक नॉर्खिया की गेंद पर एक जबरदस्त छक्का लगाया।

हरभजन सिंह ने अब्दुल समद की तारीफ करते हुए कहा,"भविष्य में अब्दुल समद एक स्पेशल और बड़े खिलाड़ी बनेगें। आज उन्होंने कुछ करारे शॉट लगाएं....खासकर नॉर्खिया की गेंद पर वो पुल-शॉट।"

हैदराबाद के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण ने अब्दुल समद को टीम में इसलिए शामिल किया था क्योंकि उन्हें लोवर मिडिल ऑर्डर में एक तबातोड़ बल्लेबाज की तलाश थी और इस बल्लेबाज ने इस आईपीएल में कई बड़े गेंदबाजों के सामने लंबें-लंबें छक्के जमाएं है।

बता दें कि समद ने इस आईपीएल सीजन में कई बड़े गेंदबाजों के खिलाफ छक्के लगाएं है जिसमें जसप्रीत बुमराह, कागिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया और पैट कमिंस के अलावा और भी कई बड़े नाम शामिल है।