Advertisement
Advertisement

VIDEO : तोमर ने तोड़ा केकेआर का सपना, फैंस ने कहा- आईपीएल करियर खत्म

Abhijeet Tomar dropped quinton de kock catch on 12 and later he scored 140 : केकेआर के खिलाफ 66वें मुकाबले में डीकॉक ने 140 रन की पारी खेली लेकिन इसके पीछे अभिजीत तोमर का हाथ बड़ा रहा।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 18, 2022 • 23:38 PM
Cricket Image for VIDEO : तोमर ने तोड़ा केकेआर का सपना, फैंस ने कहा- आईपीएल करियर खत्म
Cricket Image for VIDEO : तोमर ने तोड़ा केकेआर का सपना, फैंस ने कहा- आईपीएल करियर खत्म (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 66वें मुकाबले में लखनऊ सुपरजाएंट्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 2 रन से हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया। लखनऊ की इस जीत के हीरो रहे क्विंटन डीकॉक जिन्होंने 140 रनों की आतिशी पारी खेली और अपनी टीम को 210 रनों तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। हालांकि, डीकॉक को 140 तक पहुंचाने में केकेआर के डेब्यूटेंट अभिजीत तोमर का भी बड़ा हाथ रहा।

जी हां, अगर तोमर ने डीकॉक का आसान सा कैच ना छोड़ा होता तो शायद लखनऊ की टीम 210 तक तो कभी ना पहुंच पाती और डीकॉक भी अपने करियर की दूसरी सेंचुरी ना लगा पाते। ये घटना तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर घटित हुई जब उमेश यादव की गेंद पर डीकॉक ने छक्का लगाने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके बल्ले के ऊपरी किनारे पर लगी और थर्डमैन के पास पहुंच गई।

Trending


ऐसा लगा कि थर्डमैन पर खड़े अभिजीत तोमर इस कैच को आसानी से पकड़ लेंगे लेकिन उनके हाथों से गेंद फिसल गई और कैच छूट गया। इसके बाद डीकॉक ने केकेआर को दूसरा मौका ही नहीं दिया और अंत तक नाबाद रहते हुए 70 गेंदों में 140 रन बना दिए। केकेआर की हार के बाद सोशल मीडिया पर 27 साल के तोमर को लताड़ लगाई जा रही है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से इस डेब्यूटेंट को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement