X close
X close
Indibet

VIDEO : 21 साल के अभिषेक ने नारायण का नहीं किया लिहाज़, 2 गेंदों में लगा दिए 2 छक्के

Abhishek Sharma hit sunil narine for 2 consecutive sixes watch video : हैदराबाद और कोलकाता के बीच मैच के दौरान अभिषेक शर्मा ने सुनील नारायण का बिल्कुल भी लिहाज़ नहीं किया।

By Shubham Yadav May 15, 2022 • 00:08 AM View: 286

आईपीएल 2022 के 61वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 54 रन से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को ज़िंदा रखा है। इस मैच में केकेआर ने हैदराबाद के सामने जीत के लिए 178 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन केन विलियमसन की पूरी टीम 20 ओवर खेलने के बाद सिर्फ 123 रन ही बना सकी।

हालांकि, हैदराबाद के लिए सलामी बल्लेबाज़ अभिषेक शर्मा ने शानदार बल्लेबाज़ी की और एक बार फिर से अपने टैलेंट का नमूना पेश किया। 28 गेंदों पर 43 रनों की पारी खेलकर उन्होंने हैदराबाद को मैच में बनाए रखा लेकिन बाकी बल्लेबाज़ों का साथ उन्हें नहीं मिला। इस पारी के दौरान अभिषेक ने 4 चौके और 2 छक्के भी लगाए और ये दोनों छक्के किसी और के खिलाफ नहीं बल्कि सुनील नारायण के खिलाफ आए।

Trending


सुनील नारायण पारी का आठवां ओवर कर रहे थे और इस ओवर की तीसरी और चौथी गेंद पर अभिषेक ने नारायण के होश उड़ाते हुए उन्हें दो छक्के जड़ दिए। इन दोनों छक्कों की लंबाई 80 मीटर से भी ज्यादा की थी। अभिषेक के ये छक्के देखकर उनके डगआउट में भी उम्मीदें ज़िंदा हो गईं। हालांकि, उनके आउट होते ही माहौल शांत हो गया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इसके साथ ही अगर इस मैच की बात की जाए तो हैदराबाद के बल्लेबाज़ों ने पूरी तरह से सरेंडर कर दिया। अभिषेक और मार्क्रम के अलावा कोई भी बल्लेबाज़ टिक कर बल्लेबाज़ी ना कर सका और नतीजा ये रहा कि पूरे 20 ओवर खेलने के बावजूद हैदराबाद की टीम 8 विकेट खोकर सिर्फ 123 रन बना सकी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now