X close
X close

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, ऋतुराज गायकवाड़ का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव

By Saurabh Sharma
Sep 19, 2020 • 11:08 AM

आईपीएल के उद्घाटन मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाड़ियों के लिए एक अच्छी खबर आई है। बहुत दिनों से कोरोना की चपेट में रहे युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का ताजा टेस्ट अब निगेटिव आया है।

स्पोर्ट्सस्टार की खबर के अनुसार,  24 घंटे के अंदर ऋतुराज गायकवाड़ का दोबारा टेस्ट किया जाएगा और अगर वो उसमें सफल रहते है तो वो अपनी टीम के साथ जुड़ जाएंगे और दो मैचों के बाद प्लेइंग इलेवन में भी शामिल हो सकते है। गायकवाड़ ही एकमात्र ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने अभी तक चेन्नई की टीम के साथ एक भी ट्रेनिंग नहीं की है।

Also Read: आईपीएल का 13वां सीजन आज से शुरू, मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला,जानें संभावित प्लेइंग XI

ऐसा कहा जा रहा था कि टीम के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना के आईपीएल से नाम वापस लेने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ उनकी जगह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। अगर गायकवाड़ का दूसरा टेस्ट भी निगेटिव आता है तो वो चेन्नई की प्लेइंग इलेवन में रैना की जगह मजबूत दावेदारी पेश करेंगे।

बीसीसीआई के नए नियम के अनुसार गायकवाड़ को फिटनेस टेस्ट भी पास करना होगा। इसमें कम से कम 2-3 दिन लगेंगे। महाराष्ट्र के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले इस बल्लेबाज ने घरेलू क्रिकेट और इंडिया ए के लिए खेलते हुए अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है।

बता दें कि आईपीएल के पहला मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच   शेख जायेद स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय समयनुसार यह मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा।