X close
X close
Indibet

IPL 2022: इन 4 खिलाड़ियों को रिटेन करेगी दिल्ली कैपिटल्स, लिस्ट में श्रेयस अय्यर नहीं

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 24, 2021 • 22:33 PM View: 532

पिछले लगातार तीन सीजन में प्लेऑफ में जगह बनाने वाली दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की सीजन पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को रिटेन नहीं करेंगे। दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर रविचंद्रन ने हाल ही में इसके संकेत दिए थे कि फ्रेंचाइजी उन्हें और अय्यर को रिटेन नहीं करेगी। 

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, ऑलराउंडर अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया को रिटेन करने का फैसला किया है। हालांकि इसे लेकर फ्रेंचाइजी द्वारा कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

Trending


माना जा रहा है कि श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करना चाहते हैं,लेकिन फ्रेंचाइजी पंत को ही कप्तान बनाए रखना चाहती है। बता दें की अय्यर चोटिल होने के कारण अप्रैल-मई में खेले गए आईपीएल 2021 के पहले हाफ में नहीं खेल पाए थे। 

अय्यर की गैरमौजूदगी में पंत को दिल्ली की कप्तानी सौंपी गई थी। यूएई में हुए दूसरे हाफ में अय्यर फिट होकर वापस लौटे लेकिन फ्रेंचाइजी ने पंत को ही कप्तान बनाए रखा। पंत की कप्तानी में दिल्ली पॉइंट्स टेबल में टॉप पर रही। 

आईपीएल 2018 में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद गौतम गंभीर ने बीच सीजन में ही दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी छोड़ दी थी। उनकी जगह अय्यर को कप्तानी सौंपी गई थी। अय्यर की कप्तानी में दिल्ली लगातार दो बार प्लेऑफ में पहुची, जिसमें 2020 में फाइनल तक का सफर तय किया। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo