X close
X close
Indibet

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, विकेटकीपर ऋषभ पंत को लेकर आई बुरी खबर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 14, 2020 • 10:51 AM View: 4968

इशांत शर्मा के बाहर होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम को एक और झटका लगा है। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक हफ्ते से ज्यादा समय के लिए बाहर हो सकते हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी मैच के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा था कि पंत की हैमस्ट्रिंग में खिचाव आया है और वह एक हफ्ते के लिए बाहर हो गए हैं। 

लेकिन अब खबर आ रही है कि ऋषभ पंत की चोट थोड़ी गंभीर है और वह एक हफ्ते से ज्यादा समय के लिए टीम से बाहर हो सकते हैं। 

Trending


दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े एक सूत्र ने एएनआई से कहा, “ पंत की हैमस्ट्रिंग में सिर्फ खिचाव नहीं आया है, उन्हें ग्रेड 1 की चोट लगी है। वह निगरानी में हैं और हम उम्मीद कर कर रहे हैं कि वह जल्दी फिट हो जाएं।”

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 9 अक्टूबर को शारजाह में खेले गए मैच के दौरान ऋषभ पंत चोटिल हो गए थे। कागिसो रबाडा की गेंद पर वरुण एरॉन का कैच लपकने के बाद पंत लगड़ाकर चल रहे थे। 

इस सीजन शानदार प्रदर्शन कर रही दिल्ली कैपिटल्स खिलाड़ियों की चोट की समस्या से झूझ रही है। अनुभवी गेंदबाज अमित मिश्रा और इशांत शर्मा पहले ही चोटिल होकर बाहर हो गए हैं। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स का मैनेजमेंट चाहेगा कि पंत जल्दी से ठीक होकर टीम के साथ जुड़ें। 

बता दें कि दिल्ली को अब तक खेले गए सात मैचों में से 5 में जीत और 2 में हार मिली है और टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now