X close
X close

IND vs AUS: रोहित शर्मा को लेकर आई बुरी खबर, ऐसा हुआ तो टीम इंडिया के साथ नहीं जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

By Saurabh Sharma
Nov 09, 2020 • 13:37 PM

रोहित शर्मा टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया जाएंगे या नहीं, इसे लेकर स्थिति साफ नहीं हो रही है। खबरों के अनुसार रोहित जब तक फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर लेते उन्हें टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया जाने की इजाजत नहीं मिलेगी। 

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे, तीन टी-20 इंटरनेशनल और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। बीसीसीआई की सिलेक्शन कमेटी ने इस दौरे के लिए 26 अक्टूबर को टीम की घोषणा की थी, लेकिन लिमिटेड ओवर टीम के उप-कप्तान रोहित को जगह नहीं दी। 

Also Read: IPL 2020: स्टोइनिस को आउट करने के बाद राशिद खान ने खोया था आपा, देखें VIDEO

सिलेक्टर्स ने कहा था कि फिट नहीं होने के कारण उन्हें टीम में नहीं चुना गया है। लेकिन टीम के ऐलान के बाद रोहित नेट्स में बल्लेबाजी प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दिए और उसके बाद मुंबई इंडियंस के लिए दो मैच भी खेले। जिसके बाद यह विवाद खड़ा हो गया कि अगर रोहित फिट हैं तो उन्हें टीम में जगह क्यों नहीं मिली। 

बीसीसीआई से जुड़े एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, " रोहित तब तक ऑस्ट्रेलिया नहीं जा सकते जब तक वह टीम इंडिया के फीजियो नीतिन पटेल द्वारा होने वाला फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर लेते। पटेल और नेशनल क्रिकेट अकेडमी द्वारा फिट घोषित किए जाने के बाद वह ऑस्ट्रेलिया जा सकेंगे।

बता दें कि मंगलवार को रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस दुबई के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2020 का फाइनल मैच खेलेगी। वहीं टीम इंडिया 12 नवंबर को यूएई से ही ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी।