आरबाज खान ने कबूली सट्टा लगाने की बात, इतना करोड़ रूपये का लगाया था सट्टा BREAKING
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सलमान खान के भाई आरबाज खान ने कबूली सट्टा लगाने की बात, इतने करोड़ रूपये हार गए सट्टा लगाने में

by Vishal Bhagat Jun 02, 2018 • 15:38 PM

2 जून। बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान ने यहां शनिवार को अपने सनसनीखेज खुलासे में कबूल किया कि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में न केवल सट्टा लगाया था, बल्कि हाल ही में समाप्त हुए इस सीरीज में एक बड़ी राशि भी गंवाई। ठाणे की अवैध वसूली रोधी प्रकोष्ठ (एईसी) की टीम अरबों रुपये की सट्टेबाजी से जुड़े मामले में पिछले पांच-छह वर्षो से जांच कर रही है। 

अरबाज को इससे पहले एईसी ने समन जारी किया था और शनिवार को जांच के दौरान उन्हें सटोरिए सोनू जालान उर्फ सोनू बाटला से आमना-सामना करवाया गया। जालान को ठाणे से पांच दिन पहले गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले चार अन्य सटोरियों को मई में गिरफ्तार किया गया था।

पूछताछ के दौरान, अरबाज का नाम सामने आया था और जालान ने एक डायरी में अरबाज का नाम और आईपीएल सट्टेबाजी में संलिप्त उसके व अन्य लोगों के साथ फोटो भी दिखाई थी।

PHOTOS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

अरबाज ने स्वीकार किया कि उसने हालिया आईपीएल सीरीज में काफी पैसा लगाया था और इससे भी ज्यादा पैसा वह सट्टेबाजी में हार गया। यह राशि करोड़ों रुपये में बताई जा रही है, लेकिन अधिकारी वास्तविक आंकड़ा नहीं बता रहे हैं।

पुलिस द्वारा शुक्रवार को जारी समन के बाद अरबाज शनिवार को ठाणे के एईसी कार्यालय अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे, जिसमें उन्होंने कथित रूप से कई बालिवुड हस्तियों के नाम बताए, जो आईपीएल में पैसा लगाते हैं।  ठाणे एईसी प्रमुख प्रदीप शर्मा इस मामले से संबंधित विस्तृत जानकारी शनिवार शाम दे सकते हैं।