X close
X close

'अश्विन जिंदाबाद, अश्विन जिंदाबाद', अफगानिस्तान में हुई रविचंद्रन की जय- जयकार

भारत ने पाकिस्तान को टी-20 वर्ल्ड कप 2022 सुपर-12 के चौथे मैच में 4 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया को मिली इस जीत के बाद अफगानिस्तान फैंस का रिएक्शन देखने लायक था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 25, 2022 • 14:52 PM

Afghanistan supports india: पाकिस्तान के खिलाफ भारत को मिली जीत को इंडियन फैंस ने तो सेलिब्रेट किया ही साथ ही अफगानिस्तान फैंस भी भारत की जीत को सेलिब्रेट करने में पीछे नहीं रहे। सोशल मीडिया पर अफगानी फैन से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो टीम इंडिया को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अफगानिस्तान फैंस को एकजुट सड़क पर खड़े होकर लास्ट ओवर का लुफ्त उठाते हुए देखा जा सकता है।

दिनेश कार्तिक के आउट होने के बाद जब रविचंद्रन अश्विन बैटिंग के लिए आते हैं तब टीम इंडिया को जीत के लिए 2 बॉल पर 2 रनों की जरूरत होती है। जैसे ही गेंदबाज नवाज वाइड बॉल करते हैं वैसे ही अफगानी फैंस खुशी से झूम उठते हैं।

Trending


अफगानी फैंस को खुशी से ताली बजाते और 'अश्विन जिंदाबाद, अश्विन जिंदाबाद' के नारे लगाते हुए सुना जा सकता है। आखिरी बॉल पर अश्विन के सिंगल लेते ही फैंस का रिएक्शन देखते बनता है। बता दें कि टीम इंडिया ने इस मुकाबले में पाकिस्तान को 4 विकेट से शिकस्त दी थी। अंतिम गेंद तक चले इस मुकाबले में भारत को जीतने के लिए 160 रनों की दरकार थी।

यह भी पढ़ें: 5 बातें जो विराट कोहली की पारी से चाहिए सीखनी

31 रन पर 4 विकेट गंवाने के बाद टीम इंडिया के लिए रनचेज मुश्किल था लेकिन विराट कोहली के नाबाद 82 और हार्दिक पांड्या के 40 रनों की पारी के बदौलत टीम इंडिया ने लक्ष्य को हासिल कर लिया। भारत को टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अपना अगला मुकाबला नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलना है। वहीं अगर अफगानिस्तान टीम की बात करें तो इंग्लैंड के खिलाफ उन्हें अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था।