X close
X close
Indibet

VIDEO: कैच टपकाने के बाद डेनियल सैम्स ने सुधारी गलती, ऐसे पकड़ा एलेक्स कैरी का हैरतअंगेज कैच

Big Bash League 2021-22: क्रिकेट के मैच में खिलाड़ियों से कई बार गलतियां हो जाती हैं, जो टीम के लिए काफी भारी पड़ती हैं लेकिन खिलाड़ी मैदान पर वापसी भी करते हैं और अपनी गलतियां भी सुधारते हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 23, 2022 • 15:43 PM

Big Bash League 2021-22: क्रिकेट के मैच में खिलाड़ियों से कई बार गलतियां हो जाती हैं, जो टीम के लिए काफी भारी पड़ती हैं लेकिन खिलाड़ी मैदान पर वापसी भी करते हैं और अपनी गलतियां भी सुधारते हैं। ऐसा ही देखने को मिला बिग बैश लीग में एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी थंडर के बीच खेले गए मैच के दौरान जहां डेनियल सैम्स ने मैच में पहले एक कैच ड्रॉप किया, लेकिन बाद में शानदार तरीके से हैरतअंगेज कैच पकड़ते हुए वापसी की।

दरअसल डेनियल सैम्स का ये हैरतअंगेज कैच 23 जनवरी(रविवार) को एडिलेड स्ट्राइकर्स की पारी के दौरान 5 ओवर की तीसरी बॉल पर देखने को मिला। ये ओवर टीम के स्पिन गेंदबाज तनवीर सांघा करने आए थे। इस ओवर से पहले एडिलेड के सलामी बल्लेबाज ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे। एलेक्स कैरी 13 बॉल पर 23 रन बना चुके थे, अपनी इसी लय को जारी रखते हुए उन्होंने सांघा के ओवर की तीसरी बॉल पर भी जोर से स्लॉग स्वीप शॉट खेला। कैरी के इस शॉट में काफी पावर थी लेकिन ऊचाई की कमी रह गई। डेनियल सैम्स बॉल की दिशा में ही फील्डिंग कर रहे थे, लेकिन बॉल से दूर थे। ऐसे में उन्होंने दौड़ लगाई और पीछे जाती हुई बॉल को हवा में ही लपक लिया।

Trending


डेनियल सैम्स इस हैरतअंकेज कैच को लपकने से पहले वो एडिलेड का एक कैच टपका चुके थे। ऐसे में उन्होंने इस कैच को पकड़कर नुकसान की भरपाई की और अपनी गलती भी सुधार ली। सैम्स के इस कैच की वजह से शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे बल्लेबाज एलेक्स कैरी को पेवेलियन की तरफ लौटना पड़ा।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, जिसके बाद सलामी बल्लेबाजी एलेक्स कैरी(23) और मैट शॉर्ट(39) ने टीम को काफी तेज शुरूआत दिलावाई। खबर लिखे जाने तक एडिलेड की टीम ने 10.4 ओवर तक 2 विकेटों के नुकसान पर 91 रन बना लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now