X close
X close
Indibet

'क्रिकेट को 'Soft Signal' की कोई जरूरत नहीं है', सूर्यकुमार को आउट दिए जाने पर पार्थिव ने भी लगाई अंंपायर को लताड़

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 19, 2021 • 15:46 PM View: 1241

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी-20 में जिस तरह से सूर्यकुमार यादव को आउट दिया गया उसे देखने के बाद फैंस काफी नजर आए और कई दिग्गजों ने भी सवाल उठाए। अब इसी कड़ी में पूर्व भारतीय विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने भी अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है।

पार्थिव ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था और अब वो एक कमेंटेटर की भूमिका भी निभा रहे हैं। पार्थिव पटेल का मानना है कि सॉफ्ट सिग्नल नियम को खत्म किया जाना चाहिए और अंतिम फैसला सिर्फ तीसरे अंपायर को करना चाहिए।

Trending


स्टार स्पोर्टस से बातचीत के दौरान पार्थिव पटेल ने कहा, “अगर मुझे सीधे जवाब देना है, तो मुझे नहीं लगता कि क्रिकेट को सॉफ्ट सिग्नल की आवश्यकता है। आपको सीधा फैसला देना चाहिए या तो आउट या तो नॉटआउट। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो तीसरे अंपायर के पास जाएं और उन्हें अपना निर्णय खुद लेने दें।"

आगे बोलते हुए इस छोटे कद के विकेटकीपर ने कहा, "आपको समझना होगा कि इसका मतलब यह नहीं है कि आप नॉटआउट हैं। जब फील्ड अंपायर बिना किसी सॉफ्ट सिग्नल के तीसरे अंपायर के पास जाता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप आउट नहीं हैं। यह निर्णय तीसरे अंपायर को करना चाहिए क्योंकि हमें नहीं पता कि मैदान पर क्या हुआ है।" 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo