X close
X close

मयंक अग्रवाल और मनीष पांडे ने रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र के खिलाफ जड़ा शतक

by Vishal Bhagat Nov 25, 2017 • 21:31 PM

25 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। मयंक अग्रवाल (173) और मनीष पांडे (108) के शतकों की बदौलत कर्नाटक ने शनिवार को रणजी ट्रॉफी ग्रुप-ए के मैच में रेलवे के खिलाफ पहले दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में पांच विकेट के नुकसान पर 336 रन बना लिए हैं। मयंक का यह इस सीजन में तीसरा शतक है। करनैल सिंह स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में कर्नाटक ने एक समय अपने तीन विकेट महज 19 रनों पर ही खो दिए थे। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

लेकिन इसके बाद मयंक और मनीष ने चौथे विकेट के लिए 229 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को 248 के कुल स्कोर तक पहुंचाया। इसी स्कोर पर 169 गेंदों पर नौ चौके लगाने वाले मनीष, विद्याधर कामथ का शिकार बन कर पवेलियन लौट गए। 

स्टुअर्ट बिन्नी ने 23 रनों की पारी खेली। कर्नाटक का छठा विकेट 355 के कुल स्कोर पर मयंक के रूप में गिरा। वह अमित मिश्रा का शिकार बने। उन्होंने अपनी पारी में 241 गेंदें खेलीं और 17 चौके और एक छक्का लगाया। 

वहीं ग्रुप-सी के मैच में मुंबई ने अपने घर में खेलते हुए त्रिपुरा को पहली पारी में 195 रनों पर ही समेट दिया है। पहले दिन का खेल खत्म होने तक उसने भी हालांकि 77 के स्कोर पर अपने तीन विकेट खो दिए हैं। 

मुंबई के लिए आकाश पारकर ने पांच विकेट लिए। धवन कुलकर्णी ने तीन विकेट हासिल किए। त्रिपुरा की तरफ से कप्तान मणिशंकर मुनासिंह ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए।  मुंबई ने पृथ्वी शॉ (1), श्रेयस अय्यर (1) और सूर्यकुमार यादव (30) के विकेट खो दिए हैं। जय बिष्ट 43 रन और कार्ष कोठारी एक रन बनाकर खेल रहे हैं। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

वहीं ग्रुप-बी के मैच में केरल ने हरियाणा को उसके घर लाहिली में बैकफुट पर धकेल दिया है। दिन का खेल खत्म होने तक हरियाणा ने 207 रनों के कुल स्कोर पर नौ विकेट खो दिए हैं। केरल के लिए संदीप वरियर ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। हरियाणा के लिए गुंताशवीर सिंह 40 और रजत पालीवाल ने 46 रन बनाए।