X close
X close
Indibet

PAK कप्तान अजहर अली के बचाव में उतरे माइकल एथरटन, बोले सकारात्मक चीजों पर ध्यान दो

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 12, 2020 • 17:52 PM View: 520

साउथैम्पटन, 12 अगस्त| पूर्व क्रिकेटर माइकल एथरटन ने इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच हारने के बाद आलोचकों के निशाने पर आए पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली का बचाव किया है। इंग्लैंड के हाथों मैनचेस्टर में पहला टेस्ट तीन विकेट हारने के बाद अजहर आलोचकों के निशाने पर आ गए थे। इस हार के कारण पाकिस्तान की टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-1 से पिछड़ चुकी है। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट गुरुवार से यहां खेला जाएगा।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर एथरटन ने अजहर से आलोचनाओं पर ध्यान देने के बजाय इस हार से सकारात्मक चीजों पर ध्यान देने का अनुरोध किया है।

Trending


क्रिकेट पाकिस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, एथरटन ने स्पोटर्स प्रस्तुतकर्ता जैनब अब्बास के साथ बातचीत के दौरान कहा, " पहली बात तो यह है कि पाकिस्तान किस तरह से ऐसे मैच खेलेगा। जब आप इस तरह के मैच हार जाते हैं, तो ऐसा मैच जिसे आप जीतने की उम्मीद करते हैं, खेल के अंतिम समय ध्यान केंद्रित करना आसान है, जो अच्छा नहीं है। लेकिन अगर आप पूरे मैच को देखें तो पाकिस्तान ने बेहतरीन खेल खेला। "

उन्होंने कहा, " इसलिए मैं यह नहीं कहूंगा। अगर आप अजहर अली के प्रदर्शन पर ध्यान देने जा रहे हैं, तो यह मत भूलिए कि मैच के अधिकांश हिस्से में पाकिस्तान ने वास्तव में अच्छा किया। एक कप्तान के रूप में मैं इस बात पर ध्यान केंद्रित करूंगा। अगर मैं अजहर अली की जगह होता, तो मैं उन सभी अच्छी चीजों पर ध्यान केंद्रित कर रहा होता जोकि पाकिस्तान ने की और नकारात्मक चीजों पर बिल्कुल भी ध्यान केंद्रित नहीं किया।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo