X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

PAK कप्तान अजहर अली के बचाव में उतरे माइकल एथरटन, बोले सकारात्मक चीजों पर ध्यान दो

By Saurabh Sharma
Aug 12, 2020 • 17:52 PM

साउथैम्पटन, 12 अगस्त| पूर्व क्रिकेटर माइकल एथरटन ने इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच हारने के बाद आलोचकों के निशाने पर आए पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली का बचाव किया है। इंग्लैंड के हाथों मैनचेस्टर में पहला टेस्ट तीन विकेट हारने के बाद अजहर आलोचकों के निशाने पर आ गए थे। इस हार के कारण पाकिस्तान की टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-1 से पिछड़ चुकी है। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट गुरुवार से यहां खेला जाएगा।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर एथरटन ने अजहर से आलोचनाओं पर ध्यान देने के बजाय इस हार से सकारात्मक चीजों पर ध्यान देने का अनुरोध किया है।

Also Read: IPL से पहले किंग्स XI पंजाब,सनराइजर्स हैदराबाद,राजस्थान रॉयल्स के सामनें बड़ी मुसीबत,1 खिलाड़ी हो सकता है बाहर

क्रिकेट पाकिस्तान की रिपोर्ट के अनुसार, एथरटन ने स्पोटर्स प्रस्तुतकर्ता जैनब अब्बास के साथ बातचीत के दौरान कहा, " पहली बात तो यह है कि पाकिस्तान किस तरह से ऐसे मैच खेलेगा। जब आप इस तरह के मैच हार जाते हैं, तो ऐसा मैच जिसे आप जीतने की उम्मीद करते हैं, खेल के अंतिम समय ध्यान केंद्रित करना आसान है, जो अच्छा नहीं है। लेकिन अगर आप पूरे मैच को देखें तो पाकिस्तान ने बेहतरीन खेल खेला। "

उन्होंने कहा, " इसलिए मैं यह नहीं कहूंगा। अगर आप अजहर अली के प्रदर्शन पर ध्यान देने जा रहे हैं, तो यह मत भूलिए कि मैच के अधिकांश हिस्से में पाकिस्तान ने वास्तव में अच्छा किया। एक कप्तान के रूप में मैं इस बात पर ध्यान केंद्रित करूंगा। अगर मैं अजहर अली की जगह होता, तो मैं उन सभी अच्छी चीजों पर ध्यान केंद्रित कर रहा होता जोकि पाकिस्तान ने की और नकारात्मक चीजों पर बिल्कुल भी ध्यान केंद्रित नहीं किया।"
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।