Advertisement
Advertisement

WATCH: 'ऐसे किंग का क्या करूं जिसने मैच नहीं जितवाना', लाइव टीवी पर भड़क उठे अहमद शहज़ाद

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की लगातार हार के बाद कप्तान बाबर आज़म की आलोचना भी तेज़ हो गई है। अब अहमद शहज़ाद ने सरेआम बाबर को फटकार लगाई है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 11, 2024 • 11:53 AM
WATCH: 'ऐसे किंग का क्या करूं जिसने मैच नहीं जितवाना', लाइव टीवी पर भड़क उठे अहमद शहज़ाद
WATCH: 'ऐसे किंग का क्या करूं जिसने मैच नहीं जितवाना', लाइव टीवी पर भड़क उठे अहमद शहज़ाद (Image Source: Google)
Advertisement

मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम लगातार दो हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई है। पहले मैच में यूएसए और दूसरे मैच में भारत से हार के बाद अब पाकिस्तानी टीम की सुपर-8 क्वालिफिकेशन राम भरोसे है जिसके चलते पाकिस्तानी टीम और बाबर आजम हर तरफ से आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं।

इसी कड़ी में पाकिस्तान से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद ने बाबर आजम पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबर ने अपने दोस्तों की टीम बनाई है और उन्होंने खुद छोटी टीमों के खिलाफ रन बनाकर पाकिस्तानी फैंस को बेवकूफ बनाने का काम किया है। शहज़ाद ने लाइव टीवी पर बाबर आज़म पर तीखे बयान दिए और उनका एक वीडियो इस समय काफी वायरल भी हो रहा है।

Trending


इस वायरल वीडियो में शहजाद कहते हैं, “आपने बी, सी और डी टीमों के खिलाफ रन बनाकर लोगों को भ्रमित किया है। पीसीबी ने आपके खेल को विकसित करने के लिए आपके वेतन में वृद्धि की थी, लेकिन आपने उनका पैसा छवि निर्माण के लिए सोशल मीडिया पर लगाया और कुछ नहीं। बड़े टूर्नामेंटों में अपने स्कोर, अपने आंकड़े, अपना औसत और अपना स्ट्राइक रेट देखें। बाबर आजम किस तरह के किंग हैं। ऐसे किंग का क्या करूं जिसने मैच ही नहीं जितवाना है। एक आंकड़ा है कि तुम्हारे बड़े स्कोर हार वाले मैचों में ही आए हैं।”

Also Read: Live Score

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, “आपने अपने दोस्तों को टीम में चुना है और उन्हें अपनी योग्यता साबित करने के लिए 40 मैच दिए हैं और ये पाकिस्तान क्रिकेट को नुकसान पहुंचा रहा है। आप इस 40 वर्षीय खिलाड़ी (पूर्व PAK खिलाड़ी इमरान नज़ीर की ओर इशारा करते हुए) को 40 मैच देंगे तो वो भी इस उम्र में आपको प्रदर्शन करके देगा। हमारे घरेलू प्रदर्शन करने वालों को देखें, उन्हें नज़रअंदाज़ किया जाता है और वो देश छोड़कर, यूएसए और यूएई जाकर क्रिकेट खेल रहे हैं।”

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement