X close
X close
Indibet

अजय जडेजा ने लगाई ऋषभ पंत को फटकार, कहा- 'उस वक्त स्टोइनिस को ओवर देना बहुत बड़ी गलती थी'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 16, 2021 • 18:31 PM View: 976

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार के बाद दिल्ली कैपिल्स के कप्तान ऋषभ पंत की काफी आलोचना की जा रही है। इसी कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा भी शामिल हो गए हैं। जडेजा ने ऋषभ पंत के गेंदबाजों को हैंडल करने के तरीके पर सवाल उठाए हैं।

जडेजा का मानना है, ऋषभ पंत ने रविचंद्रन अश्विन के ओवरों का पूरा कोटा नहीं खत्म करके गलती की। मैदान पर भले ही थोड़ी सी ओस थी, लेकिन अश्विन ने शानदार गेंदबाज़ी की और रन-चेस में 7 वें, 9 वें और 11 ओवर में गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 14 रन दिए। हालांकि, ऋषभ पंत ने उन्हें 13 वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस से रिप्लेस कर दिया।

Trending


ये वही ओवर था जब पिच पर नज़रें जमा चुके मिलर ने स्टोइनिस पर हमला किया और उनके पहले ही ओवर में 15 रन लूट लिए। इसके बाद, मैच का रुख थोड़ा राजस्थान की तरफ झुकना शुरू हो गया, हालांकि, जडेजा का मानना है कि अगर अश्विन वो ओवर करते तो मैच दिल्ली आसानी से जीत सकती थी।

जडेजा ने क्रिकबज्ज से बातचीत के दौरान कहा, "गलती यह थी कि वह [ऋषभ पंत] आक्रमण करने की बजाय डिफेंसिव हो गए थे। यह अजीब नहीं है बल्कि अश्विन के उस दौरान एक ओवर को बचाना एक बड़ी गलती है। आपने बीच के ओवरों में स्टोइनिस और टॉम कुरेन से गेंदबाज़ी करवा के राजस्थान को मैच में वापस आने दिया। मार्कस स्टोइनिस के ओवर के बाद ही राजस्थान ने दिल्ली के गेंदबाजों के खिलाफ आक्रमण करना शुरू कर दिया था।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now