X close
X close
Indibet

अंजिक्य रहाणे ने कंगारू वाले केक को काटने से किया मना, वायरल हुआ VIDEO

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 21, 2021 • 16:32 PM View: 926

ऑस्ट्रेलिया में परचम लहराने के बाद टीम इंडिया स्वदेश वापस लौट चुकी है। टीम इंडिया की इस जीत में कप्तान अंजिक्य रहाणे का अहम योगदान रहा है। ऐसे में स्वदेश वापसी पर उनका रॉयल ढंग से स्वागत किया गया है। इस दौरान अंजिक्य रहाणे ने कुछ ऐसा किया जिसने सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है।

हुआ यूं कि अंजिक्य रहाणे के स्वागत के लिए उनके पड़ोसियों ने केक का आयोजन किया था। गौर करने वाली बात यह थी कि केक पर कंगारू आकार की चीज थी जो ऑस्ट्रेलिया को प्रदर्शित कर रहा था। जब रहाणे केक काटने वाले थे उन्होंने कंगारू पर ध्यान दिया और केक काटने से इनकार कर दिया। 

Trending


यह पूरी घटना एक मराठी समाचार चैनल पर प्रसारित की गई थी। इस पर ध्यान देने के बाद, एक ट्विटर यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें अंजिक्य रहाणे को केक काटने से इनकार करते हुए देखा जा सकता है। इस घटना ने एक बार फिर इस बात को साबित कर दिया है कि रहाणे जितने शानदार खिलाड़ी हैं उससे बेहतर वह इंसान भी हैं।

बता दें कि अंजिक्य रहाणे को उस वक्त टीम इंडिया की कप्तानी दी गई थी जब एडिलेड टेस्ट मैच में टीम इंडिया 36 पर ऑलआउट हो गई थी। एक तरफ ए़डिलेड में मिली शर्मनाक हार और दूसरी तरफ विराट कोहली पितृत्व अवकाश के लिए भारत वापस लौट गए थे। अंजिक्य रहाणे को उस टीम की कमान दी गई थी जिसका हारना लगभग तय था लेकिन रहाणे ने अंसभव को संभव कर दिखाया।


 
LivePools