X close
X close
Indibet

अंजिक्य रहाणे IPL 2022 से हुए बाहर, इंग्लैंड दौरे से भी बाहर होने का खतरा !

अंजिक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) हैमस्ट्रिंग में चोट के कारण आईपीएल 2022 के बाकी बचे मुकाबले से बाहर हो गए हैं। इसे अलावा उनपर जून-जुलाई में होने वाले इंग्लैंड दौरे से भी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। भारत के

By Saurabh Sharma May 16, 2022 • 16:58 PM

अंजिक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) हैमस्ट्रिंग में चोट के कारण आईपीएल 2022 के बाकी बचे मुकाबले से बाहर हो गए हैं। इसे अलावा उनपर जून-जुलाई में होने वाले इंग्लैंड दौरे से भी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। भारत के पूर्व उप-कप्तान पहले ही इंडिया की टेस्ट इलेवन में अपनी जगह गंवा चुके हैं। हनुमा विहारी और श्रेयस अय्यर ने टीम में उनकी और चेतेश्वर पुजारा की जगह ले ली है। इस हफ्ते इंग्लैंड के लिए टीम का ऐलान होने की उम्मीद है और 16 जून के आसपास टीम इंग्लैंड रवाना हो सकती है। 

क्रिकबज की खबर के अनुसार रहाणे सोमवार (16 मई) की शाम तक कोलकाता नाइट राइडर्स के बायो-बबल से बाहर आ जाएंगे। हालांकि इसे लेकर फ्रेंचाइजी ने कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

Trending


14 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पुणे के एमसीए स्टेडियम में हुए मुकाबले के दौरान रहाणे चोटिल हो गए थे। जिसके चलते उन्हें फील्डिंग करते हुए नहीं देखा गया था। रहाणे अब रिहैब के लिए बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकेडमी जाएंगे। खबरों के अनुसार रहाणे को ठीक होने में चार हफ्तों से ज्यादा का समय लग सकता है। 

इस सीजन खेले गए आईपीएल के सात मुकाबलों में रहाणे का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। टीम के ओपनिंग करते हुए सात मैच में उनके बल्ले से सिर्फ 133 रन आए। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि आईपीएल के बाद भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच टी-20 इंटरनेशनल मैच की सीरीज खेली। इसके बाद आयरलैंड के खिलाफ 26 औऱ 28 जून को दो टी-20 इंटरनेशनल मैच की सीरीज खेलनी है। इसके बाद टीम इंग्लैंड दौरे पर जाएगी, जिसकी शुरूआत 1 जुलाई से होगी। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now