X close
X close
Indibet

VIDEO: अजिंक्य रहाणे ने ऑस्ट्रलिया सीरीज जीत को लेकर दिया बड़ा बयान,कहा 'डिसिज़न मैंने लिए लेकिन क्रेडिट कोई और ले गया'

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक अजिंक्य रहाणे लंबे समय से अपनी फॉर्म को लेकर जूझते नज़र आ रहे हैं।

By Nishant Rawat February 10, 2022 • 14:39 PM View: 1879

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक अजिंक्य रहाणे लंबे समय से अपनी फॉर्म को लेकर जूझते नज़र आ रहे हैं। यहीं कारण हैं कि कई दिग्गज खिलाड़ियों और फैंस का ऐसा मानना है कि अब टीम में उनकी जगह पर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जाना है। जिस पर अब अजिंक्य रहाणे ने भी अपनी राय रख दी है और खुलासा करते हुए बताया है कि ऑस्ट्रेलिया में क्या हुआ था।

दरअसल, अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा दोनों ही खिलाड़ी अपनी फॉर्म को वापस प्राप्त करने के लिए घरेलू सीरीज रणजी ट्रॉफी में वापसी कर रहे हैं। हाल ही में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी उन्हें ऐसा ही करने की सलाह दी थी। लेकिन अब अजिंक्य रहाणे खुद पर उठ रहे सवालों का जवाब देते हुए नज़र आ रहे हैं और उन्होंने  साफ कहा है कि ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान उन्होंने टीम के लिए फैसले लिये थे, लेकिन उसका क्रेडित कोई और ले गया।

Trending


अजिंक्य रहाणे ने अपनी बात रखते हुए आलोचकों को करारा जवाब दिया है और बेक स्टेज विद बोरिया पर बात करते हुए कहा 'जो क्रिकेट को समझते हैं वह इस तरह की बातें नहीं करते। मुझे इन सभी बातों पर हंसी आती है, जिन्हें क्रिकेट के बारे में जानकारी है वह इस तरह की बातें नहीं करेंगे। सभी को पता है कि ऑस्ट्रेलिया में क्या था और उसके पहले भी क्या हुआ।' इस खिलाड़ी ने आगे कहा कि मैं इस पर ज्यादा नहीं बोलना चाहता, लेकिन जिन्हें क्रिकेट के बारे में जानकारी हैं वह इस तरह की बातें नहीं करेंगे।

रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 'मुझे पता है कि मैंने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्या किया और यह मेरा नेचर नहीं है कि मैं बाहर जाऊं और क्रेडिट लूं। हां, उस सीरीज में कुछ डिसीजन ऐसे थे जो मैंने लिये लेकिन किसी और ने उसका क्रेडिट ले लिया। मेरे लिये सबसे जरूरी था कि हम वहां पर सीरीज जीतें न कि क्रेडिट किसे मिला है इस पर ध्यान दें।'

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

अब देखने वाली बात यह रहेगी कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को टीम में मौका दिया जाता है या नहीं। और अगर इन खिलाड़ियों को मौका मिलता है तो क्या वह उसे भुनाने में कामयाब होंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now