X close
X close
Indibet

स्लेजिंग पर ध्यान दे रहे हो?, अजिंक्य रहाणे ने दिया जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 24, 2021 • 14:05 PM View: 1204

भारत और इंग्लैंड के बीच पहले दो टेस्ट मैचों के दौरान मैदान पर जमकर गर्मा गर्मी देखने को मिली थी। स्लेजिंग का खेल चरम पर था और दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आए थे। कई मौकों पर अंपायरों को भी बीच-बचाव करना पड़ा था। कई विशेषज्ञों ने माना कि टीम इंडिया के अच्छे प्रदर्शन के पीछे स्लेजिंग का भी हाथ है। टीम इंडिया के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने इन दावों का खंडन किया।

मीडिया से मुखातिब होते हुए अजिंक्य रहाणे ने कहा, 'हम ऐसा कुछ नहीं सोच रहे हैं (इंग्लैंड को स्लेजिंग करने का)। हमारे लिए, अच्छा क्रिकेट खेलना, वर्तमान समय में रहना और एक समय में एक मैच पर ध्यान देना ज्यादा जरूरी है। पिछले गेम में क्या हुआ है, उसे हमें भूलना है और उसका पॉजिटिव लेकर आगे बढ़ना है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से हर मैच महत्वपूर्ण हैं।'

Trending


अजिंक्य रहाणे ने लॉर्ड्स टेस्ट में अपनी छाप छोड़ने में कामयाबी पाई थी। आखिरकार, 33 वर्षीय खिलाड़ी ने रनों के लिए संघर्ष करने के बाद लॉर्ड्स टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 61 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। हालांकि, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इस शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हैं या नहीं।

Also Read: : भारत का इंग्लैंड दौरा 2021

बता दें कि 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत ने 1-0 की बढ़त बना ली है। दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड की टीम को 151 रनों से करारी शिक्सत दी थी। केएल राहुल को पहली पारी में 129 रन बनाने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था। तीसरा टेस्ट मैच में 25 अगस्त से लीड्स के मैदान पर खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo