X close
X close
Indibet

भारतीय वनडे टीम में वापसी करना चाहता है ये स्टार बल्लेबाज,2 साल पहले खेला था आखिरी मैच

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 11, 2020 • 15:46 PM View: 5471

नई दिल्ली, 11 जुलाई| भारतीय टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने वनडे क्रिकेट में वापसी करने की इच्छा जताई है और कहा है कि टीम की जरूरतों के हिसाब से वह किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने को तैयार हैं। रहाणे इससे पहले वनडे में ओपनिंग और मध्यक्रम, दोनों में भारत के लिए बल्लेबाजी कर चुके हैं। लेकिन बल्ले से शानदार प्रदर्शन के बावजूद उन्हें 2018 में टीम से बाहर कर दिया गया था। उसके बाद से ही वह टीम में जगह बनाने के लिए संघर्ष करते आ रहे हैं।

रहाणे ने क्रिकइंफो के क्रिकेटबाजी कार्यक्रम में कहा, " मैंने हमेशा ओपनिंग में (वनडे में) बल्लेबाजी का आनंद लिया है। लेकिन अगर नंबर मुझे नंबर 4 पर भी बल्लेबाजी करने का मौका मिलता है तो कोई दिक्कत नहीं है। यह ऐसा इसलिए है क्योंकि मैंने दोनों स्थान पर बल्लेबाजी का आनंद लिया है।"

Trending


ये भी पढ़ें: बेन स्टोक्स ने रचा इतिहास, कपिल देव- जैक कैलिस जैसे दिग्गजों का रिकॉर्ड तोड़ा

उन्होंने कहा, " एक बार जब आप नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने लगते हैं तो फिर पारी की शुरूआत करना मुश्किल होता है। क्रम को लेकर कहना मुश्किल है। लेकिल मुझे लगता है कि मैं बतौर ओपनर और नंबर 4 पर भी बल्लेबाजी कर सकता हूं।"

31 वर्षीय रहाणे ने भारत के लिए अब तक 90 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 2962 रन बनाए हैं। इनमें से उन्हें 87 वनडे मैचों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला है और उन्होंने इसमें तीन शतक और 24 अर्धशतक लगाए हैं।

ये भी पढ़ें: ICC ने शेयर किया राहुल द्रविड़ का अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड,जिसका टूट पाना है बहुत कठिन

रहाणे ने कहा, " मैं किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं। मैं वनडे में वापसी करना चाहता हूं। लेकिन मुझे पता नहीं है कि कब मौका मिलेगा। मानसिक रूप से मैं तीनों प्रारुपों में खेलन के लिए तैयार हूं। यह सबकुछ खुद के साथ सकारात्मक रहने और अपनी योग्यता के साथ सकारात्मक रहने का है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now