X close
X close
Indibet

शुभमन गिल की बल्लेबाजी के मुरीद हुए एलन बॉर्डर

IANS News
By IANS News
December 15, 2020 • 13:10 PM View: 278

ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज एलन बॉर्डर भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल से काफी प्रभावित हैं। बॉर्डर ने कहा कि गिल की तकनीक शानदार है और उनमें बड़ा खिलाड़ी बनने की क्षमता है। बॉर्डर ने भारतीय मीडिया से बात करते हुए कहा, "मैं सिडनी में था और भारत बनाम आस्ट्रेलिया-ए के मैच को देख रहा था। मैंने गिल को बल्लेबाजी करते हुए देखा है। वह शानदार बल्लेबाज हैं। उनमें अच्छी प्रतिभा है। उनकी तकनीक शानदार है। वह शानदार बल्लेबाज लगते हैं।"

गिल ने दूसरे अभ्यास मैच की पहली पारी में 43 और दूसरी पारी में 65 रन बनाए थे।

Trending


वह पहले टेस्ट मैच में मयंक अग्रवाल के साथ पारी की शुरुआत करने को लेकर रेस में आगे दिख रहे हैं। भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भी मयंक के साथ गिल को पारी की शुरुआत करने के लिए अपनी पहली पसंद बताया है।

गावस्कर ने कहा, "मैं गिल को मयंक के जोड़ीदार के रूप में देखता है। वह शानदार युवा बल्लेबाज हैं। बॉर्डर अभ्यास मैच के लिए वहां थे और वह गिल से काफी प्रभावित दिखे हैं। इसिलए मुझे लगता है कि मंयक के साथ गिल को पहले टेस्ट में पारी की शुरुआत करनी चाहिए।"

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से हो रही है। सीरीज का पहला मैच दिन-रात प्रारूप का होगा और भारतीय समयनुसार सुबह 8.30 बजे शुरू होगा। सीरीज के मैच सोनी सिक्स, सोनी टेन-1 और सोनी टेन-3 पर दिखाए जाएंगे।


 
Article