X close
X close
Indibet

रॉकेट यॉर्कर के आगे बेबस नजर आए एलेक्स हेल्स, ऐसे आउट होकर लौटे पवेलियन, देखें Video

पीएसएल(PSL) सीजन 7 अपने अंतिम पड़ाव पर हैं। इस लीग में शुक्रवार (24 फरवरी) को पेशावर जाल्मी(Peshawar Zalmi) और इस्लामाबाद यूनाइटेड(Islamabad United) के बीच मैच खेला गया था।

By Nishant Rawat February 25, 2022 • 12:38 PM View: 1493

पीएसएल(PSL) सीजन 7 अपने अंतिम पड़ाव पर हैं। इस लीग में शुक्रवार (24 फरवरी) को पेशावर जाल्मी(Peshawar Zalmi) और इस्लामाबाद यूनाइटेड(Islamabad United) के बीच मैच खेला गया था, जिसे इस्लामाबाद की टीम ने 5 विकेटों से जीत लिया है। इस्लामाबाद के लिए एलेक्स हेल्स (Alex Hales) ने सबसे ज्यादा 62 रनों की पारी खेली, लेकिन मैच के दौरान सलमान इरशाद(Salman Irshad) ने इस बल्लेबाज़ को अपनी कमाल की यॉर्कर के दम पर घुटने टेकने के लिए मजबूर कर ही दिया।

दरअसल, इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम को मैच जीतने के लिए 170 रनों की जरूरत थी, ऐसे में पारी की शुरूआत करने उतरे इंग्लिश बल्लेबाज़ एलेक्स हेल्स ने कमाल की बल्लेबाज़ी की और छह चौके और तीन छक्के लगाते हुए 49 बॉल पर 62 रन बना दिए। हेल्स कमाल की फॉर्म में नज़र आ रहे थे, लेकिन पेशावर के गेंदबाज़ सलमान इरशाद की यॉर्कर के सामने उनकी एक नहीं चली और वो विकेटों के सामने बोल्ड तो हुए ही हुए साथ ही पिच पर घुटनों के बल गिर भी गए। अब इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इरशाद की काफी तारीफ भी कर रहें है।

Trending


ये घटना मैच के 14वें ओवर की आखिरी बॉल पर देखने को मिली थी। इस्लामाबाद की टीम तीन विकेटों के नुकसान पर 111 रन बना चुकी थी और हेल्स स्ट्राइकर एंड पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे। ऐसे में सलमान इरशाद ने अपने पिटारे से सबसे बेहतरीन बॉल यानि यॉर्कर निकाली। ये गेंद हेल्स के डिफेंस को ध्वस्त करते हुए सीधा विकेटो पर लगी जिसके बाद इंग्लिश टीम का ये बल्लेबाज़ बीच मैदान पर घुटने के बल बैठा हुआ नज़र आया।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि इस मैच में सलमान इरशाद ने अपने कोटे के चार ओवरों में 31 रन खर्चते हुए तीन विकेट अपने नाम किए थे, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। पेशावर जाल्मी की टीम ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद उनकी टीम स्कोर बोर्ड पर 169 रन लगाए। इसके बाद इस्लामाबाद की टीम ने तीन बॉल पहले ही ये मैच जीत लिया। अब इस्लामाबाद का मुकाबला लाहौर कलंदर्स के साथ होगा और जीतने वाली टीम फाइनल में मुल्तान सुल्तांस के सामने भिड़ती नज़र आएगी। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now