श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पुजारा इस मामले में बन सकते हैं नंबर वन, कोहली से भी निकलेगें आगे on Cricketnmore.
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पुजारा इस मामले में बन सकते हैं नंबर वन, कोहली से भी निकलेगें आगे

by Vishal Bhagat Nov 10, 2017 • 20:02 PM

10 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज होने वाला है। 16 नवंबर को भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। 3 टेस्ट मैचों की इस सीरीज में एक बार फिर भारत के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा धमाल करने की तैयारी में होगें।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाना हो जाएगें आप

साल 2017 की बात की जाए तो पुजारा ने अबतक 8 टेस्ट मैच की 16 पारियों में कुल 851 रन बना चुके हैं। भारत के तरफ से साल 2017 में टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनानें वाले बल्लेबाज हैं तो वहीं वर्ल्ड के चौथे बल्लेबाज हैं।

ऐसे में पुजारा के पास 3 टेस्ट मैचों में साल 2017 में सबसे ज्यादा रन वाले बल्लेबाज बननें का मौका होगा तो वहीं साल 2017 में सबसे ज्यादा टेस्ट शतक जमाने का भी अवसर होगा।

आपको बता दें कि पुजारा के नाम साल 2017 में कुल 3 शतक दर्ज हैं। यानि कि श्रीलंका के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों के दौरान पुजारा 3 शतक जमा लेते हैं तो साल 2017 में सबसे ज्यादा शतक जमाने वाले  बल्लेबाज बन जाएगें 

इस समय सबसे ज्यादा शतक साल 2017 में टेस्ट क्रिकेट में साउथ अफ्रीका के डीन एल्गर ने जमाया है। डीन एल्गर के नाम इस समय 5 शतक इस साल दर्ज हो गए हैं। दूसरे नंबर पर हाशिम अमला हैं हैं जिनके नाम 3 शतक दर्ज है। 

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाना हो जाएगें आप

तीसरे नंबर पर श्रीलंका के दीमथ करुर्नावने हैं जिन्होंने साल 2017 में अबतक 3 शतक जमाए हैं। यानि की पुजारा के पास इन सभी से आगे निकलने का सुनहरा मौका है। विराट कोहली ने साल 2017 में अबतक 2 टेस्ट शतक ठोक चुके हैं।