X close
X close
Indibet

IPL 2022: भुवनेश्वर ने शिखर धवन को आउट करने के बाद खोला राज, कहा- पता था क्या करने वाले हैं

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने खुलासा किया कि उन्हें पता था कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) रविवार को डीवाई...

By IANS News April 18, 2022 • 10:24 AM View: 209

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने खुलासा किया कि उन्हें पता था कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) रविवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने वाले मैच में उनके खिलाफ चौका लगाने के लिए उतरेंगे। धवन ने शुरुआती ओवर में कुमार की गेंद पर मिड विकेट पर चौका लगाकर पारी की शुरुआत की थी। लेकिन दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपने दूसरे ओवर में वापसी करते हुए धवन को 11 गेंदों में आठ रन पर आउट कर दिया। धवन के आउट होने का मतलब था कि कुमार ने जहीर खान और संदीप शर्मा (52 विकेट पर) को पीछे छोड़ दिया और आईपीएल के पावर-प्ले ओवरों में 53 विकेट के साथ पहले स अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए।

कुमार ने मैच के बाद कहा, "कोई स्विंग नहीं थी, इसलिए मैंने इसे थोड़ी लंबाई पर पीछे पिच करने के लिए देखा। शिखर के खिलाफ यह मेरी योजना थी, क्योंकि मुझे पता था कि वह बाहर निकलेंगे और गेंद को बाउंड्री की ओर ले जाएंगे, और वही हुआ।"

Trending


कुमार अपने चार ओवरों में 3/22 के आंकड़े के साथ शाहरुख खान और लियाम लिविंगस्टोन को आउट करने के लिए लौटे। तीन विकेट लेने का मतलब है कि कुमार पहले भारतीय तेज गेंदबाज बन गए और कुल मिलाकर 150 आईपीएल विकेट लेने वाले सातवें स्थान पर रहे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अन्य तेज गेंदबाजों में वेस इंडीज के ड्वेन ब्रावो और श्रीलंका के लसिथ मलिंगा शामिल हैं, जबकि विशेष क्लब में भारतीय गेंदबाज लेग स्पिनर अमित मिश्रा, पीयूष चावला, युजवेंद्र चहल और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह हैं।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now