X close
X close
Indibet

एक ओवर में 32 रन ठोककर अमाद ने रचा इतिहास, 25 साल के खिलाड़ी ने क्रिस्चियन की उधेड़ी बखियां

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 03, 2021 • 17:53 PM View: 1273

पाकिस्तान सुपर लीग के 13वें मैच में कराची किंग्स का सामना पेशावन जाल्मी से हो रहा है। जहां पेशावर की टीम ने युवा बल्लेबाज़ अमाद बट्ट की आतिशी बल्लेबाज़ी की बदौलत अपनी टीम को 5 विकेट के नुकसान पर 188 केे बड़े स्कोर तक पहुंचा दिया।

अमाद ने सिर्फ 7 गेंदों पर 385 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 27 रन ठोक दिए। इसमें डैनियल क्रिस्चियन के 20वें ओवर में 32 रन भी शामिल हैं। सियालकोट के इस 25 वर्षीय युवा बल्लेबाज ने क्रिस्चियन की बखियां उधेड़ते हुए पारी के आखिरी ओवर में 3 चौके और 2 छक्के जड़ दिए। इस दौरान अमाद का स्ट्राइक रेट 385 से भी ज्यादा का रहा।

Trending


पाकिस्तान सुपर लीग का स्तर जैसा भी हो लेकिन डैनियल क्रिस्चियन जैसे गेंदबाज के आखिरी ओवर में 32 रन लूटना कोई आम बात नहीं है। ऐसे में पाकिस्तान के इस टैलेंटेड बल्लेबाज़ की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। अमाद की विस्फोटक पारी की बदौलत क्रिस्चियन का ये ओवर पीएसल के इतिहास का सबसे महंगा ओवर बन गया।

हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि उनकी ये तूफानी पारी उनकी टीम को जीत दिलाा पाती है या नहीं। फिलहाल ताजा समाचार लिखे जाने तक कराची किंग्स ने एक विकेट खोकर 21 रन बना लिए हैं और मैच जीतने के लिए उन्हें अभी भी 16.4 ओवर में 168 रनों की जरूरत है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools