X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

एशिया कप में अंबाती रायडू और केदार जाधव में किसे मिलेगा प्लेइंग XI में मौका, रोहित शर्मा का आय़ा बयान

by Vishal Bhagat Sep 17, 2018 • 16:35 PM

17 सितंबर। एशिया कप का आगाज हो चुका है और फैन्स इस टूर्नामेंट का मजा ले रहे हैं। एशिया कप में फैन्स भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच 19 सितंबर को महामुकाबला खेला जाएगा तो वहीं इस टूर्नामेंट में भारत का पहला मैच 18 सितंबर को हांगकांग के खिलाफ खेलेगा।

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

उससे पहले एशिया कप में भारत की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने मीडिया से बात  करते हुए एक खास बयान दिया है। गौरतलब है कि एशिया कप के लिए अंबाती रायडु और केदार जाधव और मनीष पांडे जैसे खिलाड़ी भी टीम में शामिल है।

ऐसे में ये जिज्ञासा बना हुआ है कि भारत की प्लेइंग इलेवन में कौन - कौन सी टीम शामिल हो सकती है। मीडिया से बात करते हुए रोहित शर्मा ने केदार जाधव और अंबाती रायडु के बारे में बात की है।

रोहित शर्मा ने कहा कि एशिया कप में केदार जाधव और अंबाती रायडू टीम इंडिया के लिए काफी अहम हैं। दोनों खिलाड़ी टीम में वापसी कर रहे हैं। रोहित शर्मा ने आगे कहा कि उन्हें विश्वास है कि दोनों खिलाड़ी एशिया कप में बेहतरीन परफॉर्मेंस करेंगे।

 दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनका पऱफॉर्मेंस एशिया कप में काफी मायने रकता है। रोहित शर्मा ने कहा कि वो काफी खुश हैं कि दोनों टीम में वापसी करने में सफल रहे।